Cricket

Mayanti Langer: क्रिकेट एंकर मयंती लैंगेर बनी मां, भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के घर आया नन्हा मेहमान

Mayanti Langer and Stuart Binny become parents: आज से भारतीय क्रिकेट लीग का शुभारम्भ होने जा रहा है, दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट लीग का इंतजार बड़ी मुश्किल से खत्म होने जा रहा है. जो फैंस खूबसूरत क्रिकेट एंकर मयंती का इंतजार कर रहे थे उन्हें थोड़ा निराश होना पड़ेगा क्योंकि वह आईपीएल में एब्सेंट रहेंगी.

भारतीय क्रिकेट ऑल राउंडर स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) की पत्नी मयंती लैंगेर बिन्नी (Mayanti Langer Binny), अपनी बेहतरीन एंकरिंग से ज्यादा खूबसूरती के लिए मशहूर हैं, भारत और विदेशों में उन्हें खूब पसंद किया जाता है. अफसोस इस बार वह इंडियन प्रीमियर लीग में मौजूद नहीं रह पाएंगी, इसके पीछे का कारण खुशनुमा है, जी हां 36 वर्षीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी और वाइफ मयंती बेटे के पेरेंट्स बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Coronavirus: कोरोना ने कांग्रेस के 2 दिग्गज नेताओं की ली जान, तरुण गगोई के बाद अहमद पटेल ने हारी जंग

यही वजह है कि इस बार मयंती लैंगर बिन्नी की एंकरिंग सुनने को नहीं मिलेगी. मयंती ने पति स्टुअर्ट और बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वह इस बार घर पर बैठ के ही आईपीएल का मजा लेने वाली हैं, स्टार सपोर्ट इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने साथी एंकर्स को भी याद किया.

मयंती ने मशहूर एंकर जतिन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टायरिस, ब्रेट ली, संजोग गुप्ता को टैग करते हुए शुभकामनाएं दी. पति व बच्चे की तस्वीर के साथ उन्होंने एक शुक्रिया नोट भी लिखा है, स्टार सपोर्ट की तरफ से मिल रहे सपोर्ट के बारे में भी उन्होंने लिखा है कि प्रेग्नेंसी के बाद भी उनके हिसाब से चीजों को एडजस्ट किया है.

बहुत मशहूर है स्टुअर्ट-मयंती की जोड़ी:

View this post on Instagram

💜🏖 @stuartbinny84 #kohrongsamloem #cambodia

A post shared by mayantilangerbinny (@mayantilanger_b) on

View this post on Instagram

Conversations 💕 @stuartbinny84

A post shared by mayantilangerbinny (@mayantilanger_b) on

View this post on Instagram

A post shared by mayantilangerbinny (@mayantilanger_b) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top