चौथे टेस्ट में मयंक अग्रवाल ने ठोका अर्धशतक, जानें इस शानदार पारी की तीन ख़ास बातें

Umesh
Umesh January 3, 2019
Updated 2019/01/03 at 11:39 AM
mayank agrawal 50 in the fourth test

India Vs Australia 4th Test: सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के पहले दिन मयंक अग्रवाल ने शानदार अर्धशतक लगाकर एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है.

टेस्ट क्रिकेट में अपना दूसरा मैच खेल रहे युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी चौथे टेस्ट मैच में एक बार फिर अपनी क्लास का नमूना दिया. इस मुकाबले की पहली पारी में मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा अर्धशतक जमाया. सिडनी के मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में मयंक ने 112 गेंदों का सामना करते हुए 77 रन बनाए. इसी के साथ ये पारी मयंक के करियर की यादगार पारी बन गई.

मयंक ने खेली करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी

मयंक ने अपना टेस्ट डेब्यू पिछले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था. डेब्यू मैच में मयंक ने 76 रनों की पारी खेली थी. वहीं सिडनी के मैदान पर 77 रन की इस पारी के दौरान उनके बल्ले से सात चौके और दो शानदार छक्के निकले. इस तरह ये मयंक के करियर का सर्वाधिक टेस्ट स्कोर बन गया.

सिडनी के मैदान पर लगाया पहला अर्धशतक

दूसरे ही मैच में मयंक ने सिडनी के मैदान पर कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसके लिए कई बल्लेबाजों को सालों तक का इंतजार करना पड़ जाता है. मेलबर्न के मैदान पर अर्धशतक जड़ने के बाद मयंक ने सिडनी के मैदान पर अपनी पहली पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक लगाया. अपने पहले दो टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया में इस तरह का प्रदर्शन बताता है कि मयंक की तकनीक शानदार है.

पुजारा के साथ की शतकीय साझेदारी

के एल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद पुजारा और मयंक ने मिलकर भारतीय पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी की. सिडनी के मैदान में मयंक की ये पहली शतकीय साझेदारी रही. मयंक की ये 77 रनों की पारी किसी शतक से कम नहीं रही. मयंक के आउट होने बाद पुजारा ने शानदार खेल दिखाया और अपना शतक पूरा किया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.