Cricketers receive Thar: आनंद महिंद्रा ने इन भारतीय क्रिकेटर्स को गिफ्ट की थार, जानिए चौंकाने वाली कीमत

JBT Staff
JBT Staff April 2, 2021
Updated 2021/04/02 at 3:36 PM

Cricketers receive Thar: बड़े उद्योगपति जैसे आनंद महिंद्रा व रतन टाटा अक्सर नेक कामों के जरिए देशवासियों के दिल में खास जगह बनाते हैं, आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया के माध्यम से भी देश के कई प्रेरणादायक कहानियों को साझा कर लोगों का हौंसला बढ़ाते हैं.

इन दिनों युवा क्रिकेटरों का हौंसला बढ़ाने के लिए उनकी चर्चा हो रही है, हाल ही में जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन के गाबा में शानदार प्रदर्शन कर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज अपने नाम कर रही थी तो आनंद महिंद्रा ने स्टार युवा क्रिकेटरों टी नटराजन, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी के गिफ्ट्स का ऐलान किया था.

दिग्गज प्लेयर्स जैसे ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, रविन्द्र जडेजा, विराट कोहली जैसों के गैरमौजूदगी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में सिर्फ पहला मैच गवाया था. इन युवा क्रिकेटर्स में से टी नटराजन (T Natrajan) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने आनंद महिंद्रा व महिंद्रा ग्रुप की तरफ से गिफ्ट रिसीव कर लिया है.

टी नटराजन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आनंद महिंद्रा का धन्यवाद कहा है, साथ ही उन्होंने अपने सिग्नेचर वाली टीशर्त बतौर रीटर्न गिफ्ट आनंद महिंद्रा के लिए भेंट की है. बेहद सरल व विनम्र आनंद महिंद्रा ने उनकी टीशर्ट को बहुमूल्य बताते हुए लिखा है कि वह इसे गर्व के साथ पहनेंगे.

क्रिकेट व क्रिकेटरों के प्रति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर दिखता है, हाल ही में उन्होंने अक्षर पटेल वाला चश्मा पहन कर उनका हौंसला बढ़ाया था. टी नटराजन के बाद शार्दुल ठाकुर ने भी महिंद्रा थार के साथ तस्वीर साझा की है, बता दें इस गाड़ी को युवाओं में खासा पसंद किया जाता है जिसकी कीमत 12 लाख से उपर है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.