Cricket

Krunal Pandya: आईपीएल चैंपियन मुंबई के क्रुणाल पांड्या गिरफ्तार, UAE से लौट रहे ऑलराउंडर ने ये क्या कर दिया

Krunal Pandya: हाल ही में 10 नवंबर को दिल्ली और मुंबई के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का महामुकाबला खेला गया, मुंबई ने फिर एक बार मुकाबले को एकतरफा कर विरोधी टीम को करारी शिकस्त दी, विनिंग टीम के प्लेयर्स में खासा उत्साह है.

इसी उत्साह में टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) विदेश से खूब शॉपिंग कर के ले आए, विदेश से सोना व कीमती सामानों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे क्रिकेटर ने राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) को जांच के लिए मजबूर कर दिया, फिलहाल वह हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है.

2 महीने तक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की धरती पर क्रिकेट खेलने के बाद सभी क्रिकेटर्स अपने मुल्क लौट रहे हैं, इसी क्रम में क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया है, फेमस क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या खुद भी मुंबई इंडियंस के स्टार प्लेयर्स में से एक हैं.

यह भी पढ़ें:  Virushka blessed with Baby Girl: विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी, किंग कोहली ने लिखा खास संदेश

गुरुवार शाम 5 बजे के करीब मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर चेकिंग हुई तो दिवाली से की अच्छी खासी खरीददारी हाथ लगी, कानूनी तौर पर इस खरीददारी पर नजर दौड़ाई गई तो पता चला इसकी कीमत तो विदेश से जितने का सामान लाने की इजाजत है उससे कई ज्यादा है. इस बारे में क्रिकेटर से सवाल पूछा गया था तो कहने लगे कि उन्हें कानून के बारे में पता नहीं है.

हालांकि क्रिकेटर ने अपनी गलती मान ली है, और इसके लिए खुद ही जुर्माने का प्रस्ताव भी रखा है, साथ वादा किया कि वह भविष्य में ऐसा फिर कभी नहीं करेंगे. आपको बता दें मुंबई इंडियंस के लिए कुणाल बेहद महत्वपूर्ण क्रिकेटर का रोल अदा करते हैं, 2013 से अब तक वह टीम के लिए 71 मैच खेल चुके हैं, साल 2017 के फाइनल में उनकी परफॉरमेंस के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच का खिताब दिया गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top