Cricket

Koffee With Karan Controversy: करण जौहर, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज

Pandya and Rahul

Koffee With Karan Controversy: करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल द्वारा महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्प्णी का मामला अभी शांत होता नहीं दिख रहा है.

करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्प्णी क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर भारी पड़ी हैं. सोशल मीडिया पर बवाल होने का बाद दोनों खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया गया था. हालांकि, बाद में सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर लगा बैन हटा दिया था.

दोनों खिलाड़ी फिलहाल क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन इस बीच दोनों के लिए एक बुरी खबर आई है. खबर है कि इस मामले में अब हार्दिक पंड्या, केएल राहुल समेत करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज हुआ है. रिपोर्ट की मानें तो जोधपुर में एक वकील ने तीनों के खिलाफ लूणी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें:  Koffee With Karan 6: सीक्वल की हीरोइन तारा का क्रश हैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर का यह हीरो

लूणी पुलिस थाना प्रभारी बंशीलाल वैष्णव के मुताबित अधिवक्ता देवाराम मेघवाल ने हार्दिक पंड्या, केएल राहुल और करण जौहर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने, एससी-एसटी एक्ट व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया.

दर्ज रिपोर्ट के मुताबित इन लोगों ने महिलाओं को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी. साथ ही देश के महापुरुषों का अपमान किया. इसमें संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अम्बेडकर भी शामिल हैं.

देवाराम मेघवाल का कहना है कि चैट शो में हुआ टिप्पणियों की वजह से उनकी भावनाएं आहत हुईं हैं. थाना प्रभारी वैष्णव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. अगर जरूरी हुआ तो आरोपियों को नोटिस जारी कर जोधपुर बुलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  India Vs NZ Second T20: रोहित शर्मा के तूफान में उड़ा न्यूज़ीलैंड, भारत ने 7 विकेट से जीता दूसरा टी-20

आपको बता दें कि निलंबन हटने के बाद पांड्या टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में अब इसके खिलाफ जो भी फैसला लिया जाएगा उसमें नरमी बरतने के आसार हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top