Cricket

Ind vs Eng 2nd ODI: केएल राहुल के शानदार शतक के बदौलत बना बड़ा टारगेट, आलोचकों को किया इशारा

Ind vs Eng 2nd ODI: टी20 सीरीज में बुरी तरह नाकाम रहने के बाद केएल राहुल के सिलेक्शन पर सवाल उठाए जा रहे थे लेकिन उन्होंने लगातर दो एकदिवसीय मैचों में ऐसा शानदार खेल का नमूना पेश किया कि सबकी बोलती बंद हो गई.

आज फिर एक बार महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर इंग्लैंड एन टॉस जीतकर भारत को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया, ओपनर रोहित शर्मा (25) व शिखर धवन (4)की जोड़ी कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन विराट कोहली (66) ने अर्द्धशतकों का सिलसिला जारी रखा है.

श्रेयस अय्यर के बाहर होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि सूर्यकुमार यादव को भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है लेकिन ऋषभ पंत (77) ने मिडिल आर्डर को बखूबी संभाला, उन्होंने अपने चित परिचित अंदाज में मात्र 40 गेंदें खेली और समय के अनुसार बड़ा रोल अदा किया.

यह भी पढ़ें:  Niraj Pathak Murder: प्रोफेसर पत्नी को डॉक्टर पति पर था अवैध संबंधों का शक, चालाकी से किया मर्डर लेकिन...

इनके अलावा पांड्या ब्रदर्स ने भी ताबड़तोड़ योगदान दिया, हार्दिक पांड्या (35) ने मात्र 16 गेंद खेलकर स्कोर बड़ा किया जबकि बड़े भाई ने मात्र 9 गेंदों में 12 रन बनाए और नाबाद वापस लौटे. इस तरह टीम इंडिया ने 6 विकेट खोकर 50 ओवरों के खेल में 336 रनों का टारगेट इंग्लिश टीम को दिया.

रिपोर्ट लिखे जाने तक इंग्लैंड का भी इरादा जीतने का नजर आ रहा है, 13 ओवर के बाद भी कोई विकेट नहीं गिरा है जबकि 70 रन बना चुके हैं. बात करते हैं शतकवीर केएल राहुल की, उन्होंने अनोखे अंदाज में आलोचकों के मुंह पर ताला लगाया है, शतक ठोकने के बाद उन्होंने दोनों हाथों से कान बंद करने का इशारा किया.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़

इसका मतलब साफ है कि वह आलोचकों की सुनने वाले नहीं हैं और पूरी तरह प्रदर्शन पर फोकस्ड हैं. 28 साल का यह प्लेयर इंडियन क्रिकेट टीम का फ्यूचर कहा जाता है, आज फिर उन्होंने साबित कर दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top