KL Rahul Saloon: भारतीय स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने खोला सैलून, फैंस को बोले अपॉइंटमेंट लेलो

JBT Staff
JBT Staff April 1, 2021
Updated 2021/04/01 at 10:32 AM

KL Rahul Saloon: स्टार क्रिकेटर केएल राहुल हाल में खराब फॉर्म के चलते आलोचकों के निशाने पर रहे थे लेकिन जल्द ही उन्होंने वनडे में शानदार पारियां खेलकर स्टाइल में ही आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था. वर्तमान समय के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर्स की लिस्ट तैयार की जाए तो केएल राहुल का नाम भी टॉप में शामिल होगा.

इस क्रिकेटर की फिटनेस व टैटू पर न जाने कितने युवा फिदा हैं, वह टीम इंडिया के मोस्ट वांटेड बैचलर हैं. तकनीकी भरी आक्रामक बल्लेबाजी व एथलेटिक बॉडी के लिए जाने जाने वाले केएल राहुल (KL Rahul) अभी मात्र 28 वर्ष के हैं लेकिन रन बनाने की क्षमता किसी अनुभवी क्रिकेटर की तरह है, साथ ही वह विकेटकीपर की भूमिका भी बखूबी निभाना जानते हैं.

करियर पर नजर मारें तो यह बल्लेबाज 2014 से अब तक 36 टेस्ट मैचों में 34.60 की औसत से 2006, 38 ओडीआई में 48.7 की औसत से 1509 जबकि 49 टी20 मुकाबलों में 39.9 की औसत से 1557 रन बना चुके हैं, आईपीएल में भी केएल राहुल का अच्छा खासा बोलबाला है, 2013 से अब तक वह इंडियन प्रीमियर लीग के 81 मुकाबले खेल चुके हैं जिनमें 44.9 की औसत से 2647 रन बने हैं.

यही वजह है कि पंजाब किंग्स ने उनके कंधे पर कप्तानी का भार सौंपा है, 12 अप्रैल को पंजाब का पहला मुकाबला होगा जो राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला जाएगा, पिछले सीजन ऑरेंज कैप अपने नाम करने वाले केएल राहुल इस साल भी समां बांध सकते हैं, इंग्लैंड के खिलाफ ODI सीरीज जीतने के बाद केएल राहुल इन दिनों रिलैक्स मूड में हैं.

सोशल मीडिया पर उन्होंने सैलून की पिक शेयर की है, जहां वह हेयर ड्रेसर के गेटअप में नजर आ रहे हैं, फैंस के लिए उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘अपॉइंटमेंट्स ओपन’:

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.