Bollywood

केएल राहुल व अथिया शेट्टी के अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई, जानिए

KL Rahul dating Athiya Shetty, truth: केएल राहुल व अथिया शेट्टी के अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई, जानिए.

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं, भले वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ कोई मैच नहीं खेल पा रहे हैं लेकिन निजी जिंदगी के एक और किस्से ने उनके आलोचकों व फैंस के बीच जंग करा दी है.

पिछले साल मुन्ना माईकल की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल (Niddhi Agerwal) के साथ घूमते फिरते नजर आने के बाद वह विवादित इंटरव्यू (कॉफी विद करण) के लिए लाइमलाइट में आए थे, जिसके बाद क्रिकेटरों का किसी शो में जाना दुस्वार हो गया था, इस शो में हार्दिक पांड्या ने हदें पार की थी.

यह भी पढ़ें:  ड्रीम गर्ल कलेक्शन: आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ड्रीम गर्ल

निधि के साथ अक्सर दिखने के बाद मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने अफेयर को सरासर अफवाह बताया जबकि कहने लगे कि वे दोनों एक ही शहर से हैं और एक दूजे को लम्बे समय से जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं. अथिया के साथ अफेयर को भी वह नकार चुके हैं.

वर्ल्ड कप 2019 में उन्होंने बड़े स्कोर कर टीम साथ दिया था लेकिन स्लो रन रेट की वजह से आलोचकों के निशाने पर रहे थे. वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर उन्हें मौका मिला था लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था.

फिलहाल मयंक अग्रवाल को उनसे बेहतर विकल्प चुना गया और उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टेस्ट में शतक ठोककर खुद को साबित किया। 27 वर्षीय क्रिकेटर केएल राहुल आजकल टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन लव लाइफ कुछ दिलचस्प नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें:  भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी और पत्नी ने जीता नोबेल प्राइज, जानिए उनके बारे में

उन्हीं के फैन पेज से अथिया के साथ डिनर डेट की तस्वीरें वायरल की गयी हैं, एक ही कार में वे दोनों आते जाते नजर आए थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top