KKR vs RR: टीम का हौंसला बढ़ाने आए शाहरुख खान को आंद्रे रसेल ने जोड़े हाथ, छाया SRK का नया लुक

JBT Staff
JBT Staff October 1, 2020
Updated 2020/10/01 at 12:28 PM

KKR vs RR: कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान, टीम के तीसरे मुकाबले में हौसला अफजाई के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे हुए थे, साथ में  बेटे आर्यन खान ने भी रोमांचक मैच का लुत्फ उठाया.

एक फिल्मी हस्ती होन के नाते एक्टर के अपिरियंस की भी बहुत चर्चा हुआ करती है, कोरोनाकाल के चलते शाहरुख ने मास्क धारण किया था जिसके बाद उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था लेकिन कुछ देर बाद मास्क हटा तो उनका नया अवतार देखने लायक था, उन्होंने चाहने वालों को DON फिल्म की याद दिला दी थी.

लंबे बालों के उपर बीनी कैप (beanie cap) पहने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे. साथ में बेटे आर्यन खान भी पिता के नक्शेकदम पर नजर आ रहे हैं, दोनों बाप बेटे कूल और दोस्त से नजर आ रहे थे. बॉस का वेलकम टीम ने बेहतरीन खेल प्रदर्शन से किया, खासकर नौजवान प्लेयर्स ने ऐसा परफॉर्म किया कि शाहरुख भी तारीफ करने से नहीं चूके.

कोलकाता व राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, केकेआर के लगभग सभी प्लेयर्स ने योगदान देते हुए 174 रनों का स्कोर टांग डाला जिसके जवाब में राजस्थान का टॉप आर्डर धराशायी होता दिखा और राजस्थान ने सीजन का पहला मैच गवाया जबकि कोलकाता ने दूसरा मैच अपने नाम किया.

राजस्थान और कोलकाता दोनों 3-3 मैच खेल चुके हैं जबकि 2-2 जीत के साथ टॉप 3 पर में शुमार हैं. मुकाबला, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की टीम ने जीता, साथ ही किंग खान के नए लुक ने भी दिल जीता. सोशल मीडिया पर उनके लुक की चर्चा हो रही है, एक विडियो भी वायरल हो रही है जब रसेल, शाहरख की तरफ देखकर नमस्ते कहते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.