Cricket

करवा चौथ पर दिखा क्रिकेटरों का रोमांटिक साइड, विराट ने भी रखा था व्रत

Indian Cricketers romantic side on Karwa Chauth 2019: करवा चौथ पर दिखा भारतीय क्रिकेटरों का रोमांटिक साइड, पत्नी अनुष्का के साथ विराट ने भी रखा था करवा चौथ व्रत.

भारतीय क्रिकेटरों ने भी मनाया करवा चौथ, सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की खास तस्वीरें. अग्रेसिव क्रिकेट के लिए जाने जाने वाले किंग कोहली (King Kohli) ने पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ रखा निर्जल फास्ट.

आपको बता दें विराट और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 में इटली में हुई थी, जिसके बाद उनका पहला करवा चौथ 30 अक्टूबर 2018 को पड़ा था. उस वक्त भी प्यारे से हबी (Hubhy) चीकू ने अपनी पत्नी अनुष्का के साथ व्रत रखकर केयरिंग-लविंग हस्बैंड का फर्ज निभाया था.

यह भी पढ़ें:  Delhi BJP President: दिल्ली BJP अध्यक्ष के पद से मनोज तिवारी की छुट्टी, आदेश गुप्ता को सौंपी कमान

कैप्टेन कोहली के अलावा दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग व अन्य ने पत्नियों के साथ फोटो शेयर की और करवा चौथ की शुभकामनाएं दी. मैदान पर कड़ा रुख दिखाने वाले गौतम गंभीर असल लाइफ में कितने नरम हैं, यह आप उनके कैप्शन से समझ सकते हैं.

गौतम (Gautam Gambhir) ने पत्नी की ओर ईशारा करते हुए लिखा है ‘अरे चाँद तो कब का निकला हुआ था’, उन्होंने कैप्शन में पत्नी नताशा गंभीर (Natasha Gambhir) को यह पोस्ट टैग भी की है. इसी तरह अन्य क्रिकेटरों की पोस्ट्स भी आपको कपल गोल्स (Couple Goals) देने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं.

क्रिकेट लवर्स को बता दें कि फ़िलहाल टीम इंडिया, साउथ अफ्रिका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी में जुटी है, कल दिनांक 19 अक्टूबर से दिवाली उपहार तैयार होना शुरू हो जाएगा, इससे पहले टीम 2 टेस्ट मैच भारी अंतरों से जीत चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top