Sports

Kane Williamson: केन विलियमसन बने पहली बार पिता, विराट कोहली ने खूबसूरत अंदाज में दी बधाई

Kane Williamson: न्यूजीलैंड के कप्तान और मौजूदा दौरे के सबसे सफल क्रिकेटर्स में से एक केन विलियमसन के लिए 2020 का अंत तो बड़ा यादगार रहा है, हाल ही में उन्होंने टेस्ट में अपने हाईएस्ट स्कोर बनाया है और अब उनके घर में नन्ही पारी ने जन्म लिया है.

पार्टनर सारा रहीम (Sara Raheem) से केन विलियमसन (Kane Williamson) पहले बार बने पिता, सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने खुशी जाहिर की तो साथी क्रिकेट खिलाड़ियों का बधाई संदेशों का तांता लग गया, इस कड़ी में बहुत जल्द होने वाले पिता व टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें बधाई दी.

यह भी पढ़ें:  Shaheen Afridi: शोएब अख्तर व दानिश कनेरिया ने शाहीन को लगाई फटकार, मोहम्मद आमिर बोले 'इन्हें तवज्जो मत दो'

विराट कोहली (Virat Kohli) लिखते हैं ‘आप दोनों को बहुत सारी बधाई जो आपकी जिंदगियों में इतना आशिर्वाद आया, हमरी तरफ से आपके परिवार को प्यार’. आपको बता दें विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इन दिनों प्रेगनेंट हैं, बहुत जल्द विराट के फैंस को खुशखबरी सुनने को मिलने वाली है, जनवरी 2021 में विराट भी पहली बार पिता बन जायेंगे.

सादगी भरे क्रिकेट खेलने के लिए केन विलियमसन इंडिया में भी बहुत पसंद किए जाते हैं, खासकर विदेशी प्लेयर्स की बात की जाए तो एबी डिविलियर्स, क्रिस गेल, केन विलियमसन, डेविड वार्नर बहुत पसंद किए जाते हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस, विलियमसन को ट्विटर पर ढ़ेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं, उन्होंने बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

क्रिकेट की बात करें तो न्यूजीलैंड 15 दिसम्बर को वेस्ट इंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज जीती है, इसमें केन विलियमसन शानदार फॉर्म में नजर आए, उन्होंने अपने करियर का सर्वाधिक स्कोर 251 भी बनाया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top