Jos Buttler: जोस बटलर ने भारत के नाम लिखा खास संदेश, यशस्वी को तोहफे में दिया बैट

JBT Staff
JBT Staff May 6, 2021
Updated 2021/05/06 at 5:20 PM

Jos Butler: भारत में कोरोना के मामले बढ़ने से इंडियन प्रीमियर लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा है, इस बीच सभी खिलाड़ी अपने अपने घरों की तरफ रुख कर रहे हैं. इस महामारी के दौर में विदेशी खिलाड़ियों का भारत के प्रति अपनापन देखने को मिला.

राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Butler) ने हाल ही में अपने साथी खिलाड़ियों व परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि भारत देश उनके लिए बेहद खास है, उनका व परिवार का दिल से स्वागत करने के लिए उन्होंने धन्यवाद कहा है.

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि जोस ने अपने युवा ओपनिंग जोड़ी यंग टैलेंटेड यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) को शुभकामनाएं लिखकर बैट गिफ्ट किया है, इसमें उन्होंने यश की प्रतिभा की तारीफ की है, उन्होंने लिखा है अपने टैलेंट को एन्जॉय करो, भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

आपको बता दें राजस्थान के आखिरी मैच में बटलर ने तूफानी पारी खेली थी उन्होंने 64 गेंदों में इस सीजन का सर्वाधिक स्कोर बनाया था, उनके 124 रनों की बदौलत हैदराबाद के सामने 220 का विशाल स्कोर बन पाया था और यह मैच राजस्थान 55 रनों से जीत गई थी.

इसके बाद तो आईपीएल का कोई मुकाबला ही नहीं हो पाया क्योंकि कोलकाता के वरुण चक्रवर्ती व सचिन वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इसके बाद तो पॉजिटिव रिपोर्ट का सिलसिला ही चल पड़ा. दिल्ली के स्पिनर अमित मिश्रा, हैदराबाद के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसके साथ कई खिलाड़ी खराब तबियत से जूझ रहे हैं.

अंत में आईपीएल के 14वें संस्करण को 29 मैचों के साथ अनिश्चितकाल तक टाला गया है, राजीव शुक्ला ने साफ़ कहा कि शेष आईपीएल भी कराया जाना संभव है, जैसे ही कोरोना से देश उभरेगा, आईपीएल के शेष 31 मुकाबले भी कराए जायेंगे.

जोस बटलर ने बढ़ाया युवा भारतीय खिलाड़ी का हौंसला:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.