Cricket

इंडिया vs न्यूजीलैंड: सेमीफाइनल से पहले जॉन सीना ने शेयर की कैप्टेन कोहली की फोटो, फैन्स हुए हैरान

John Cena posted Virat Kohli’s Image, Ind vs NZ Semi Final: क्रिकेट फैन्स के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है, सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियायें और इमेजेज से पता चलता है कि लोग कितने उत्साहित हैं, मशहूर रेसलर जॉन सीना भी पीछे नहीं.

इंग्लैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड मैनचेस्टर में आज दिनांक 9 जुलाई को इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल तय हुआ है, जहाँ विराट की टीम कीवियों पर भारी नजर आ रही है.

इंडियन क्रिकेट फैन्स तो आज तरह तरह की सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी टीम को सपोर्ट कर ही रहे हैं साथ ही विदेशों से भी टीम इंडिया को शुभकामनाएं आ रही हैं. इस कड़ी में जुड़ चुके हैं मशहूर रेसलर जॉन सीना.

यह भी पढ़ें:  भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी और पत्नी ने जीता नोबेल प्राइज, जानिए उनके बारे में

हालांकि उन्होंने विराट कोहली की तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं डाला लेकिन इसे टीम इंडिया को सपोर्ट ही माना जा रहा है. जॉन सीना के इन्स्टाग्राम अकाउंट की बात यह कई अजीबो गरीब तस्वीरों से भरा है.

उन्होंने अपने बायो में लिखा है “मेरे इन्स्टा अकाउंट पर आपका स्वागत है. ये सारी इमेजेज यहाँ बिना टिप्पणी के पोस्ट की जायेंगी, जिसका व्याख्यान आप खुद करेंगे“.

फनी और दिलचस्प तस्वीरों की कड़ी में उन्होंने विराट कोहली की तस्वीर 7 जुलाई को जोड़ दी, जिसके बाद इंडियन फैन्स ने इस पर एक से एक बेहतरीन रिप्लाई किए हैं.

आपको बता दें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वर्तमान में नम्बर वन बल्लेबाज हैं, जबरदस्त फिटनेस और लगातार रनों की भूख उन्हें अलग बनाती है, ऐसे में इस महान प्लेयर को कौन नहीं जानता होगा. जरुर जॉन सीना भी विराट की काबिलियत के मुरीद होंगे.

विराट कोहली की आगुवाई में टीम 15 अंकों के साथ टॉप पर है, 9 या 10 जुलाई को अगर सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द भी होता है तो टीम फिर भी फाइनल में प्रवेश कर जाएगी जबकि न्यूजीलैंड कम पॉइंट्स के वजह से बाहर हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top