Cricket

Joe Root after huge loss: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बड़ी हार के बाद जो रूट का गंभीर आरोप ‘दर्शकों को लुटा गया है’

Joe Root after huge loss: 5 दिन का खेल डेढ़ दिन में ही खत्म हो गया तो पिच पर सवाल उठने लगे, बतौर स्पिनर इंग्लैंड के कैप्टेन जो रूट ने भी गेंदबाजी की और भारत के 5 विकेट चटके लेकिन वह भी पिच से बेहद निराश नजर आए.

एक तरफ जहां टीम इंडिया जीत का जश्न मना रही है तो दूसरी तरफ इंग्लैंड के दिग्गज भी टर्निंग पिच पर सवाल उठा रहे हैं, यहां लगभग सारे विकेट स्पिनरों के नाम हुए, अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा 11 विकेट अपने नाम किए. 24 फरवरी से शुरू हुए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन वे रन बनाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुए.

यह भी पढ़ें:  Babar Azam: टॉप ODI रैंकिंग के बाद टी20 में विराट को इस मामले में बाबर आजम ने छोड़ा पीछे

कोरोना काल की वजह से दर्शकों को भी मैच देखने की उत्सुकता थी जिसके चलते एक लंबे अंतराल के बाद क्रिकेट फैंस को डे-नाईट मैच का रोमांच का अनुभव करना था लेकिन ये क्या मैच तो सिर्फ 2 दिन में खत्म हो गया, पहले इंग्लैंड ने 112 बनाए, फिर इंडिया ने 145, फिर तो 81 पर इंग्लिश टीम निपट गई और आखिर में टीम इंडिया ने शाम होने से पहले ही 10 विकेट से मैच जीत लिया.

स्पिनरों के नाम रहे इस मैच में कई दिग्गजों ने पिच पर सवाल उठाए लेकिन कुछ ने इसे रोमांच भरा अनुभव बताया. यही वजह है कि इंग्लिश कैप्टेन जो रूट कहते हैं कि दर्शक मैच का लुत्फ उठाने आए थे उन्हें देखना था किस तरह कोहली, स्टुअर्ट ब्राड व 38 वर्षीय सीनियर फास्ट गेंदबाज जेम्स एंडरसन का सामना करते हैं लेकिन पिच पर दो ही दिन में 30 विकेट आउट हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: KKR के स्टार प्लेयर ने फील्ड पर किया कुछ ऐसा, सुर्खियों में छाई खूबसूरत पत्नी

उनका कहना है यह एक शानदार स्टेडियम है लेकिन यहां के फैक्ट्स उनकी टीम से छिपाने की कोशिश की गई है जो शर्म की बात है, 60 हजार दर्शक मैच का आनंद लेने आए थे लेकिन वे ठगे गए हैं, मैच के बाद रूट ने कहा कि उन्हें फैंस के लिए बुरा लग रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top