India News

Jasprit-Sanjana Wedding Pics: शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह, उम्र में बड़ी पत्नी संजना गणेशन के बारे में जानिए

Jasprit-Sanjana Wedding Pics: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शादी समारोह को बेहद निजी रखा, वह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ गोवा में शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, क्रिकेट फैंस को तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था आखिरकार संजना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर दी हैं.

27 वर्षीय स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस वक्त दुनिया के सबसे घातक गेंदबाजों में से एक हैं, बैट्समैन को यॉर्कर गेंदों में उलझाने वाले जसप्रीत बुमराह करियर में सफलता के साथ ही एक और पारी की शुरुवात कर चुके हैं, खेल पत्रकारिता करने वाली संजना गणेशन के साथ उनकी शादी की खबरें पिछले ही हफ्ते से सुर्खियों में आई, जबकि उससे पहले उनका नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया था.

यह भी पढ़ें:  UP: महिला से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने किया ये दावा

इसके साथ ही दोनों ने अपनी शादी को बेहद निजी रखने की कोशिश की, यहां तक कि कल से उनकी कोई तस्वरी भी हाथ नहीं लगी थी, जैसे ही आज संजना (Sanjana Ganesan) ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की, कमेंट्स में बधाईयों को तांता लग गया है. अनुष्का-विराट की तरह इन दोनों ने भी सेम कैप्शन के साथ सेम तस्वीरें साझा की हैं.

बता दें जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन उनसे उम्रे में 2 साल बड़ी हैं, संजना का जन्म 6 मई 1991 में पुणे में हुआ था जबकि इंडियन पेसर बुमराह 6 दिसंबर 1993 के हैं. जसप्रीत ने फैंस के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं:

इंजीनियरिंग स्टूडेंट रही संजना पेशे से एक मॉडल व पत्रकार हैं. फेमिना मिस इंडिया पुणे 2013 की प्रतियोगिता में वह फाइनल में पहुंची थी, आज स्पोर्ट्स का हिस्सा बनने के बाद उन्हें देश के सबसे बेहतरीन गेंदबाज का साथ मिल गया है, आईपीएल के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top