Cricket

टेस्ट सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव को मिली जगह

Jasprit Bumrah ruled out of Test Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली गांधी-मंडेला टेस्ट सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव को मिली जगह.

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर चुके जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को करना होगा आराम, जी हाँ साउथ अफ्रीका (South Africa) जैसी मजबूत टीम के खिलाफ इंडिया को लगा बड़ा झटका.

जिस गेंदबाज का खौफ आजकल विदेशी प्लेयर्स को सताता है उसी तेज गेंदबाज के लोअर बैक में दिखा मामूली फ्रैक्चर, जिसकी वजह से उनको टेस्ट सीरीज से कर दिया गया है बाहर, उनकी जगह तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) को टीम में दी गयी है जगह.

यह भी पढ़ें:  UP Election 2022: योगी के मंत्री ने ली प्रतिज्ञा 'जब तक कोरोना को खत्म नहीं कर देते नही करूंगा अन्न ग्रहण'

आपको बता दें साउथ अफ्रीका के खिलाफ जंग टक्कर की है, टी20 सीरीज से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. 3 मैचों की इस सीरीज में, पहला मुकाबला रद्द हो गया था जबकि शेष 2 मुकाबलों में से 1-1 दोनों टीमों ने जीता.

गांधी-मंडेला (Gandhi-Mandela) टेस्ट सीरीज की शुरुवात, गांधी जयंती के शुभ अवसर पर हो रही है. 2 अक्टूबर से भारतीय टीम, फॉर्म में लौटी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का सफर शुरू करेगी और मैदान होगा विशाखापट्टनम.

बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर हैंडल के द्वारा यह खबर दी जिसके बाद भारतीय फैंस थोड़ा निराश हैं, रूटीन चेकउप के दौरान पाया गया कि बुमराह के लोवर बैक में फैक्चर है, भारतीय क्रिकेट फैंस उमेश यादव की सिलेक्शन पर भी सवाल उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Arrested: फिल्मों में काम दिलाने के बहाने बनवाते थे अश्लील फिल्में, शिल्पा शेट्टी के पति गिरफ्तार

दूसरा टेस्ट, 10 अक्टूबर व अंतिम टेस्ट मैच 19 अक्टूबर को खेला जाएगा. अब देखने होगा बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रहकर बुमराह कितनी जल्दी रिकवर कर पाते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top