News

बांग्लादेश में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बनने की ट्रेनिंग, वायरल हुआ वीडियो

Jasprit Bumrah bowling action copied by Bangladeshi viral: बांग्लादेश में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बनने की ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.

भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बड़ी तेजी से वर्ल्ड क्रिकेट में अपना नाम कमाया है, दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. ऐसे में क्रिकेट फैंस उन्हें फॉलो करना जाहिर सी बात है पसंद करेंगे ही.

तेज गेंदबाजों का बॉलिंग एक्शन हमेशा से ही, क्रिकेट प्रेमियों को प्रभावित करता है. पिछले कुछ दशकों से ऑस्ट्रेलिया के ब्रेटली, पाकिस्तान के शोएब अख्तर, इंडिया के जहीर खान, श्रीलंका के लसिथ मलिंगा और भी कई बड़े नाम इस लिस्ट में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:  UP Election 2022: योगी के मंत्री ने ली प्रतिज्ञा 'जब तक कोरोना को खत्म नहीं कर देते नही करूंगा अन्न ग्रहण'

2013 में जसप्रीत बुमराह को अजीबोगरीब इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान ट्रोल किया जा रहा था, धीरे धीरे उनकी सफलता ने इस अजीबोगरीब एक्शन परिभाषा को चेंज कर दिया, जी हाँ सेम एक्शन को आज बच्चे बूढ़े पसंद करते हैं.

जसप्रीत बुमराह की नकल करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, लेकिन किसी देश में एक नवयुवक को ठीक उनके नक्शे कदम पर चलना शायद पहली बार देखा गया है, बांग्लादेश का एक युवा गेंदबाज ठीक उनकी तरह गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहा है.

इससे पहले वर्ल्ड कप 2019 के दौरान एक बुजुर्ग महिला बुमराह का बॉलिंग एक्शन को कॉपी करते हुए नजर आई थी कुछ दिन बाद विदेशी बच्चा उनकी बॉलिंग की कॉपी करते हुए सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें:  Ravindra Jadeja: सुरेशा रैना के सपोर्ट में उतरे जडेजा पोस्ट में लिखा 'राजपूत ब्वॉय फॉरएवर'

हाल ही में जसप्रीत बुमराह ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया वह इंडिया की तरह से सबसे तेज 50 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए, साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बाद उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज चल रहे में 5 विकेट हॉल अपने नाम किया.

Bumrah in the making?

Seems like we have found a Jasprit Bumrah in Bangladesh.

Posted by Stories with Saif on Monday, August 26, 2019

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top