India News

IPL Suspended: एक के बाद खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, BCCI ने अनिश्चितकाल के रद्द किया आईपीएल

IPL 2019

Varun ChakravarthyIPL Suspended: यूं तो ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों ने जब भारत में बढ़ते कोरोना के मामलों पर डर व्यक्त किया तो बीसीसीआई ने स्टेटमेंट जारी किया था कि जिसे आईपीएल सीजन 14 छोड़ना है वो बेझिझक जा सकता है लेकिन अब हालात ये हैं पूरा टूर्नामेंट ही सस्पेंड करना पड़ रहा है.

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन के 29 मैच हो चुके थे, कोलकाता नाईट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती व सचिन वार्रियर जब कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो इस बात का अंदाजा लग चुका था कि इस सीजन पर भी कोरोना नाम का ग्रहण लग चुका है, फिलहाल BCCI ने टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया है.

शेष मैच पिछले सीजन की तरह इंडिया से बाहर हालात नार्मल होने के बाद आयोजित कराए जा सकते हैं क्योंकि इंडिया में जिस तेजी से वायरस फैल रहा है उससे साफ होता है आईपीएल का यह सीजन सस्ते बसते में जा सकता है. आज हैदराबाद और मुंबई के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद की जा रही थी लेकिन, हैदराबाद के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान शाह ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

कल जब केकेआर व बैंगलोर के बीच मुकाबला रद्द हुआ था तो बताया जा रहा था कि वरुण चक्रवर्ती व सचिन तो पॉजिटिव आए ही हैं साथ ही टीम के कई मेंबर्स की तबियत ढीली है. अब खबर है कि दिल्ली के दिग्गज प्लेयर अमित मिश्रा (Amit Mishra) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, बता दें दिल्ली मिश्रा की जगह ललित यादव (Lalit Yadav) को खिला रही थी, आज उनकी तबियत के बारे में खुलासा हुआ है.

चेन्नई के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी (Lakshmipathy Balaji) के अलावा स्टाफ के 2 और सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में IPL सीजन 14 का पुनः स्टार्ट होना भी सस्पेंस का सवाल है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top