Cricket

IPL 2019 SRH Vs KXIP Match 48 Preview, Playing 11 Prediction, मैच प्रीव्यू, प्रेडिक्शन, संभावित प्लेइंग 11

IPL 2019 SRH Vs KXIP Match 48 Preview: आईपीएल 2019 में आज पंजाब और हैदराबाद के बीच अहम मुकाबला है. आज हारने वाली टीम के लिए प्लेऑफ की राह हो जाएगी मुश्किल.

इंडियन प्रीमियर लीग 2019 का 48वां मुकाबला सोमवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर रात 8 बजे से सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा.

ये सीजन में में इन दोनों टीमों का दूसरा मुकाबला है. पंजाब में खेले गए पहले मुकाबले में मेज़बान टीम ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया था. ऐसे में आज हैदराबाद के पास हिसाब चुकता करने का बड़ा मौका होगा. साथ ही दोनों टीमें ये मुकाबला जीतकर प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ाना चाहेंगी.

यह भी पढ़ें:  BCCI अध्यक्ष पद पर बैठते ही ये करेंगे सौरव गांगुली, ऐसे समय पर...

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब बेअसर

आईपीएल में पंजाब के मुकाबले हैदराबाद का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है. आईपीएल में दोनों के बीच अब तक 13 मैच खेले गए है. इसमें हैदराबाद की टीम 9 मैच जीतने में सफल रही है. पंजाब की टीम 4 मैच ही जीत पाई है. राजीव गांधी मैदान पर आखिरी बार हैदराबाद ने 26 अप्रैल 2018 को पंजाब के खिलाफ जीत हासिल की थी.

हैदराबाद के होम टाउन में जीत का सूखा खत्म करना चाहेगी पंजाब

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल मैदान पर पंजाब के आंकड़ें कुछ और ही कहानी बयां कर रहे है. इस मैदान पर पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ अब तक 6 मैच खेले है.

यह भी पढ़ें:  करवा चौथ पर दिखा क्रिकेटरों का रोमांटिक साइड, विराट ने भी रखा था व्रत

इसमें से वह सिर्फ एक में ही जीत हासिल कर पाया है. उसे इस मैदान पर आखिरी जीत 14 मई 2014 को मिली थी. इसके बाद खेले गए सभी मुकाबले होम टीम ने जीते हैं.

आज हारने वाली टीम का प्लेऑफ में पहुंचना हो जाएगा मुश्किल

पंजाब और हैदराबाद की टीमों ने इस सीजन औसत प्रदर्शन किया है. अब तक दोनों टीमों ने 11-11 मैच खेले हैं. दोनों ही टीमों ने 5-5 मैच जीते हैं. ऐसे में आज का मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है. आज हारने वाली टीम की प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदों पर तगड़ा झटका लगने वाला है.

यह भी पढ़ें:  Ind beats SA: हिटमैन व उमेश यादव की तूफानी बैटिंग के बाद शमी शो, फैंस की दिवाली धमाकेदार...

यहाँ देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइज़र्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर, श्रीवत्स गोस्वामी, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, राशिद खान, मोहम्मद नबी, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद

किंग्स इलेवन पंजाब

क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, मंदीप सिंह, निकोलस पूरण, रविचंद्रन अश्विन, हार्डस विजलोइन, सैम कुर्रन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top