Cricket

आईपीएल 2019: एक बार फिर फेल हुई हैदराबाद की बल्लेबाजी, दिल्ली ने 39 रनों से रौंदा

DC vs SRH IPL match 30

आईपीएल 2019 के 30वें मुकाबले में दिल्ली ने हैदराबाद को 39 रनों के भारी अंतर से हरा दिया. इसी के साथ दिल्ली अंत तालिका में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गई है.

आईपीएल 2019 के 30वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार गेंदबाज़ी के दम पर हैदराबाद को 39 रनों से हरा दिया. दिल्ली की जीत का पूरा श्रेय उसके गेंदबाजों को हाता है. एक बार फिर वार्नर और बेयरस्ट्रॉ के अलावा हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका.

इस जीत के साथ दिल्ली की टीम अंक तालिका में 10 अंको के साथ दूसरे स्थान पर आ गई है. बता दें कि इस सीज़न में दिल्ली की ये लगातार तीसरी जीत है.

यह भी पढ़ें:  फेसऐप चैलेंज: भारतीय क्रिकेटर्स और एक्टर्स की ये तस्वीरें हुई वायरल, जानिए पीछे की कहानी

तेज़ गेंदबाजों ने कराई दिल्ली की वापसी

हैदराबाद की टीम के सामने दिल्ली ने 20 ओवरों में 156 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में हैदराबाद की टीम को वॉर्नर और जॉनी से ताबड़तोड़ शुरुआत भी मिली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 72 रन जोड़े. उस समय ऐसा लग रहा था कि हैदराबाद आसानी से ये मुकाबला जीत जाएगी.

लेकिन फिर रबाडा ने अपना कहर बरपाना शुरू किया. रबाडा ने पहले 51 के निजी स्कोर पर वार्नर को चलता किया. इसके बाद तो मानो जैसे विकेट गिरने की झड़ी लग गई. वार्नर और बेयरस्ट्रॉ के अलावा हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका. रबाडा ने 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किये. इसके अलावा कीमो पॉल और मोरिस ने भी 3-3 विकेट अपने नाम किए.

यह भी पढ़ें:  वर्ल्ड कप 2019 फाइनल: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के बीच खिताबी जंग आज, क्रिकेट को मिलेगा नया चैंपियन

अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची दिल्ली

इस जीत के साथ दिल्ली की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. दिल्ली के 8 मुकाबलों में 5 जीत के साथ 10 अंक हो गए है. ऐसे में इस टीम की प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

वहीँ अगर हैदराबाद की बात करें तो इस टीम का प्रदर्शन शानदार शुरुआत के बाद गिरता ही जा रहा है. 7 मैचों में मैचों 6 अंकों के साथ हैदराबाद की टीम अंक तालिका में 6वें स्थान पर पहुँच गई है.

मैच का स्कोर कार्ड

दिल्ली कैपिटल्स: 155-7 (20)
मुनरो: 40, अय्यर:45
खलील: 30/3

यह भी पढ़ें:  सन्यास के बाद देश सेवा करेंगे धोनी, विंडीज दौरे पर ना जाकर लेंगे आर्मी की ट्रेनिंग

सनराइज़र्स हैदराबाद: 116-10 (18.5)

वॉर्नर: 51, बेयरस्ट्रॉ: 41
रबाडा: 22/4

मैन ऑफ द मैच: कीमो पॉल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top