Sports

IPL 2019 CSK vs RCB Match 39: टूर्नामेंट में बने रहना चाहेगी बैंगलोर, चेन्नई की नजरें प्लेऑफ पर

IPL 2019 CSK vs RCB Match 39

IPL 2019 CSK vs RCB Match 39: आईपीएल 2019 में आज चेन्नई का मुकाबला बैंगलोर से होगा. एक टीम लीग में बने रहने के लिए खेलेगी, तो दूसरी प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए.

आईपीएल 12 का 39वां मुकाबला आज रात 8 बजे दो ऐसी टीमों के बीच खेला जाएगा जो इस लीग की सबसे मजबूत टीम मानी जाती रही है. चेन्नई सुपर किंग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आज रात 8 बजे सुपर संडे के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु के मैदान पर भिड़ती नजर आने वाली है.

कोहली के सामने ये मुकाबला जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना की चुनौती होगी, तो वहीँ धोनी की टाम आज का मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी.

2014 से बैंगलोर के खिलाफ अजय चेन्नई

चेन्नई के खिलाफ बैंगलोर टीम का रिकॉर्ड काफी खराब रहा है. बेंगलुरु की टीम चेन्नई के खिलाफ 2014 से जीत हासिल नहीं कर पाई है. उसने आखिरी बार चेन्नई को 18 मई 2014 को रांची में 5 विकेट से हराया था.

इसके बाद दोनों टीमें आपस में 7 बार भिड़ चुकी है, जिसमें हर बार चेन्नई को जीत मिली है. इस सीजन के पहले मैच में बैंगलोर की टीम चेन्नई के सामने 70 रन पर ढेर हो गई थी. चेन्नई ने 7 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया था. हालांकि, कोहली की टीम इस समय लय में दिख रही है. ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है.

धोनी की वापसी तय

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में चेन्नई की टीम धोनी के बिना मैदान पर उतरी थी. पीठ के दर्द के चलते धोनी को आराम दिया गया था. धोनी की टीम में अहमियत कितनी है ये पिछला मुकाबला देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. पिछले मुकाबले में हैदराबाद में चेन्नई को बुरी तरह से हरा दिया था. ऐसे में इस मुकाबले में धोनी की वापसी होना लगभग तय माना जा रहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी, रविन्द्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स, मोईन अली, मार्कस स्टोइनिस, आकाशदीप नाथ/शिवम दूबे, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top