Cricket

IPL 12 CSK vs SRH MATCH PREVIEW: प्लेऑफ पर चेन्नई की नजर, जीत की लय पकड़ना चाहेगी हैदराबाद

CSKvsSRH Match Preview

IPL 12 CSK vs SRH MATCH PREVIEW: इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 33वां मुकाबला बुधवार को राजीव गांधी स्टेडियम पर रात 8 बजे से चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा.

अभी तक इस सीज़न में अजय रही चेन्नई की टीम आज हैदराबाद को हरा कर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहले टीम बन सकती है.

8 मुकाबलों में चेन्नई 7 जीत के साथ अंक तालिका में 14 पॉइंट्स लेकर टॉप पर बनी हुई है जबकि हैदराबाद के 7 मुकाबलों में 6 अंक है. हैदराबाद के पास भी आज का मुकाबला जीत कर टॉप 4 में जगह बनाने का मौका होगा.

रिकॉर्ड बुक में चेन्नई का पलड़ा भारी

यह भी पढ़ें:  Hasin Jahan: क्रिकेटर शमी की वाइफ हसीन जहां ने किया हॉट डांस, लेकिन फैंस भड़के

पिछले सीज़न में चेन्नई ने हैदराबाद को फाइनल में हराया था. हालांकि इस सीज़न में दोनों पहली बार आमने सामने होंगी लेकिन आंकड़ों पर नजर डाले तो चेन्नई का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आता है.

आईपीएल में दोनों के बीच अब तक 11 मैच खेले गए है. इनमें से चेन्नई 9 और हैदराबाद 2 मैच जीतने में सफल रही है. राजीव गांधी स्टेडियम पर दोनों के बीच अब तक 3 मैच हुए है, इनमें से चेन्नई ने 2 जबकि हैदराबाद ने एक मुकाबला जीता है.

चेन्नई की टीम सबसे संतुलित

धोनी की टीम अभी तक इस आईपीएल में सबसे संतुलित नजर आ रही है. एक तरफ जहां बाकि टीमें अपने टॉप ऑर्डर पर निर्भर है तो चेन्नई के पास ऐसा मिडिल ऑर्डर है जिन्होंने सलामी जोड़ी के विफल होने के बाद भी टीम को संभाला है.

यह भी पढ़ें:  Hardik Pandya to become father: हार्दिक पांड्या ने दिखाया वाइफ का बेबीबंप, कैप्टेन कोहली ने किया रियेक्ट

मिडिल ऑर्डर के अलावा चेन्नई के पास अंत में धोनी और जड़ेजा है जो पिछले मैच में कोलकाता के खिलाफ अपने अनुभव का नमूना दिखा चुके है.

बल्लेबाज़ी के अलावा चेन्नई के गेंदबाज़ भी लय में है. हरभजन, ताहिर, सेंटनर, दीपक चहर, शार्दुल ठाकुर और जड़ेजा ने अभी तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

यहाँ देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन:

चेन्नई सुपर किंग्स

शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चहर

सनराइज़र्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्ट्रॉ, केन विलियमसन, विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, अभिषेक कुमार, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top