Cricket

Inzamam Ul Haq: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम ने भारतीय बल्लेबाजों पर लगाया आरोप

Inzamam Ul Haq: पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर इंजमाम उल हक ने भारतीय बल्लेबाजों पर ऐसा आरोप लगाया जिसे जानकार हर भारतीय क्रिकेट फैन की आंखें गुस्से से लाल हो जाएंगी. यह बयान है, पाकिस्तान के सबसे मशहूर क्रिकेटरों में से एक क्रिकेटर का जिसकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए हिंदुस्तान में भी पसंद किया जाता था.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर रमीज राजा (Rameez Raja) के यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम आए तो उन्होंने भी और पाकिस्तानियों की तरह इंडिया के लिए तो नहीं इंडियन बल्लेबाजों के लिए कड़वी बात कहना उचित समझा. उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान अपनी कप्तानी के दौर का जिक्र किया और भारतीय बल्लेबाजों पर आरोप लगाया कि वे अपने लिए क्रिकेट खेलते थे.

यह भी पढ़ें:  Preksha Mehta Suicide: डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता, आखिरी मेसेज ने बयां किया दर्द

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पाकिस्तान के मशहूर नामों ने इंडिया के खिलाफत बात की है, अजीबोगरीब बयानों का सिलसिला जाने रुकेगा भी तो कब. बता दें रमीज राजा के साथ बातचीत में इंजमाम ने यह बात कहकर कई भारतीय फैन्स का दिल तोड़ दिया.

बता दें इंजमाम उल हक, भारत के लीजेंडरी क्रिकेटर जैसे सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, जहीर खान के साथ क्रिकेट खेले हैं. उन्होंने कहा कि उस दौर में भारतीय बल्लेबाजी, पाकिस्तान से बेहतर थी, बावजूद इसके उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने कई मुकाबले जीते क्योंकि पाकिस्तान के प्लेयर्स टीम के लिए खेला करते थे बल्कि इंडियन बल्लेबाज खुद के रिकार्ड्स के लिए.

यह भी पढ़ें:  Yuvraj Singh: यूथ आइकॉन कहे जाने वाले क्रिकेटर की जुबां से जातिसूचक शब्द, फैंस बुरी तरह भड़के

उनके इस बयान के बाद भारतीय क्रिकेट फैन्स उनसे बुरी तरह खफा हैं. तुलना करते हुए वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा उनके प्लेयर्स 30-40 भी बनाते थे तो टीम के लिए होते थे, जबकि भारतीयों के शतक भी उनके अपने लिए होते थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top