Cricket

Beef Controversy: ट्विटर पर क्रिकेटरों का बिल शेयर करने वाले फैन को पड़ी गालियां, क्रिकेट बोर्ड्स के बीच बढ़ा विवाद

Beef Controversy: तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया विवादों में आ गई है, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बीच भी खिलाड़ियों की आउटिंग को लेकर विवाद गहरा रहा है. वहीं एक फैन की सोशल मीडिया पोस्ट ने इस विवाद को हवा दे डाली है.

इंडियन क्रिकेट टीम के फैन नवलदीप सिंह (Navaldeep Singh) की मानें तो जिस रेस्तरां में वह अपनी पत्नी के साथ खाना खा रहा था वहां उससे भारतीय क्रिकेट स्टार्स टकरा गए जो सामने की टेबल पर भोजन कर रहे थे. इनमें टेस्ट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी शामिल हैं.

सिंह का कहना है वह अपने सुपरस्टार्स को देखकर बेहद उत्साहित हो पड़ा और उनके खाने के बिल को पे (Pay) करने का सौभाग्य नहीं खोना चाह रहा था, क्रिकेटर्स ने उनसे जिद की लेकिन बिल पे खुद ही करने की ठानी, नवलदीप ने इसकी विडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और बिल जो शेयर किया गया है उसे फैंस द्वारा बारीकी से देखा गया तो विवाद गरमा गया.

यह भी पढ़ें:  Virushka blessed with Baby Girl: विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी, किंग कोहली ने लिखा खास संदेश

वायरल बिल की तस्वीर में देखा जा सकता है कि इंडियन क्रिकेटर्स द्वारा फ्राइड बीफ भी आर्डर किया गया था टोटल बिल की बात करें तो 118 डॉलर पे करने हैं, भारत की करेंसी के मुताबिक 6 हजार 5 सौ से ज्यादा, नवलदीप सिंह ने पे किया, सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें लकी मान रहे हैं लेकिन कुछ फैंस ने उन्हें बहुत ट्रोल किया.

रोहित शर्मा अक्सर एनिमल की फोटोज डालकर उनकी हितैषी की बातें किया करते हैं, उन्हें फैंस द्वारा बीफ विवाद पर बड़ा कोसा जा रहा है. हिन्दू फैन, भारतीय क्रिकेट टीम से बेहद खफा नजर आ रहे हैं, इंडिया में बीफ बैन है, अक्सर इसपर विवाद बर्बरता तक पहुंच जाता है.

यह भी पढ़ें:  Sonali Phogat Loves Aly: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट को बिग बॉस 14 में मिला प्यार, अली गोनी के लिए जागी भावनाएं

इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि इंडियन टीम ने बीफ खाया या नहीं, लेकिन टीम ने आउटिंग की है और बाहर खाना खाया है. बाय बबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन हुआ या नहीं इस बात की जांच जारी है, खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है.

फैन नवलदीप को पड़ रही हैं गालियां:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top