Cricket

पुलिस ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन को लिया हिरासत में, जानिए क्या है मामला

Mohammed Shami and wife Hasin Jahan Case: मार्च 2018 में इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए कि जिससे पूरा क्रिकेट जगत और क्रिकेट फैन्स हैरान रह गये.

हालाँकि क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर लगे ये कोई भी आरोप अभी साबित नहीं हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ पत्नी हसीन जहाँ के आरोपों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

वह फिर से शमी के उत्तरप्रदेश के अमरोहा के निवास स्थान पर जा धमकी और शमी के पेरेंट्स से खूब झगड़ा कर बैठी, शमी की माँ ने पुलिस को फोन कर बहु की शिकायत बताई तो पुलिस ने हसीन को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 Auction: आईपीएल हिस्ट्री के सबसे महंगे प्लेयर बने क्रिस मॉरिस, सचिन बेबी से कंफ्यूज होकर बनने लगे मीम्स

अमरोहा के जिला चिकित्सालय में पुलिस ने उन्हें निगरानी में रखा है, कल रात में उनका चिकित्सीय परीक्षण कराया गया था. असल में मामला फिर से तब बिगड़ना शुरू हुआ, जब हसीन बहुत समय बाद 23 अप्रैल को यहाँ मतदान करने पहुंची थी.

मतदान के बाद वह शमी के घर में घुसी तो घरवालों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना चाहा लेकिन वह नहीं मानी, यहाँ तक उन्होंने घरवालों से विवाद किया और खुद को घर में बंद कर दिया.

इस बीच हसीन अकेली नहीं थी बल्कि बेटी बेबो और आया भी साथ में थी. शमी की माँ अंजुम और भाई मोहम्मद कैफ उस वक्त घर में थे, उनका आरोप है कि शमी की वाइफ ने खुद को अंदर बंद कर उन्हें बाहर कर दिया.

यह भी पढ़ें:  Rubina Dilaik after Winning BB14: बिग बॉस 14 जीतने के बाद आई रुबीना की प्रतिक्रिया, शो ने बचाई एक्ट्रेस की शादी

पुलिस से बात करते हुए हसीन कहती हैं कि मोहम्मद शमी की पहुँच बहुत ऊपर तक है, वह इस केस को ऐसे ही खत्म करना चाहता है. आपको मालूम होगा हसीन ने शमी पर बहुत घिनौने आरोप लगाए थे.

मैच फिक्सिंग, दुष्कर्म, चीटिंग, मर्डर जैसे गंभीर आरोपों के बाद शमी ने इन आरोपों को निराधार बताया था. वह वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम में सेलेक्ट हो चुके हैं व वर्तमान में पंजाब की तरफ से आईपीएल खेल रहे हैं.

1 Comment

1 Comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    To Top