Cricket

Photos: लंदन में भारतीय हाई कमिश्नर के घर पहुंची इंडियन क्रिकेट टीम, देखें तस्वीरें

Indian Cricket Team visit High Commissioner’s residence: भारतीय क्रिकेट टीम का हौंसला बुलंद है क्योंकि इंग्लैंड की धरती पर सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत से शुरुवात की है और दूसरी जीत की तैयारी जारी है, 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेला जाएगा.

ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला कल रविवार को 9 जून को होने जा रहा है, इससे पहले विराट सेना इंग्लैंड के लंदन में स्थिति भारतीय उच्चायुक्त रूचि घनश्याम (Ruchi Ghanshyam) के निवास स्थान पर कोच रवि शास्त्री के साथ पहुंची.

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अब तक सबसे कम मुकाबले टीम इंडिया ने खेले हैं, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया 2-2 जीत के साथ टॉप पर हैं जबकि साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान जीत का खता नहीं खोल पाई हैं.

यह भी पढ़ें:  Hardik Pandya to become father: हार्दिक पांड्या ने दिखाया वाइफ का बेबीबंप, कैप्टेन कोहली ने किया रियेक्ट

विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी सहित सभी इंडियन क्रिकेटर्स व कोच कल 7 जून को भारतीय हाई कमिश्नर (High Commissioner of India) के घर पहुंचे.

सभी प्लेयर्स एक ड्रेस कोड सेट कर वहां पहुंचे, ग्रे कलर की वेस्ट कोट, व्हाईट शर्ट और ब्लू पैन्ट में सभी डैशिंग और हैंडसम लग रहे हैं. ये तस्वीरें BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

दो बार वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया व 5 बार वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम ऑस्ट्रेलिया कल 9 जून को ओवल में एक दूसरे के आमने सामने होंगे. देखना होगा दोनों मजबूत टीमों में से कौन अपना विजयरथ आगे बढाता है.

यह भी पढ़ें:  Balbir Singh Demise: लीजेंडरी हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह का निधन, 16 महानतम ओलंपियनों में थे शामिल

इसके बाद टीम इंडिया अपना तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ नॉटिंघम में 13 जून को खेलेगी. 16 जून को जो मुकाबला टीम इंडिया खेलेगी उसका इन्तेजार भारत पाकिस्तान में बेसब्री से हो रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top