Cricket

India Vs Australia 4th Test: सिडनी टेस्ट के लिए टीम में ये बदलाव कर सकती है टीम इंडिया

ashwin and kohli

India Vs Australia 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है. इस टेस्ट के लिए भारत टीम में कुछ बदलाव कर सकता है.

मेलबर्न टेस्ट जीतने के साथ ही भारत ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. अब टीम इंडिया की नजर 6 जनवरी को सिडनी के मैदान पर खेले जाने वाले आखिरी और निर्णायक मैच पर होगी. इस मैच को जीतकर या ड्रा करवाकर भारत ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पहली बार सीरीज जीतने का कारनामा करना चाहेगी. चौथे टेस्ट में भारतीय टीम कुछ बदलाव कर सकती हैं. आइये उन बदलावों पर एक नजर डालते हैं.

यह भी पढ़ें:  इंग्लैंड vs अफगानिस्तान: स्टार बॉलर राशिद खान ने दे डाले 9 ओवर में 110 रन, ये हैं मैच के बड़े रिकार्ड्स

रोहित की जगह पंड्या को मिलेगा मौका

रोहित शर्मा चौथे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. हाल ही में बाप बने रोहित अपने पत्नी और बच्ची से मिलने मुंबई लौट आए हैं. ऐसे में उनकी जगह टीम में हार्दिक पंड्या का खेलना तय माना जा रहा है. पंड्या के टीम में आने से भारत को एक अतिरिक्त गेंदबाज मिल जाएगा.

अश्विन की हो सकती है वापसी

तीसरे टेस्ट में अश्विन चोट के चलते बाहर थे. उनकी जगह रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया था. लेकिन जडेजा ने उम्मीद के मुताबिक गेंदबाज़ी नहीं की. इसके अलावा जडेजा बल्ले से भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. ऐसे में अश्विन के फिट होते ही सिडनी में होने वाले टेस्ट के लिए उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:  विश्वकप 2019: चैक करें क्रिकेट वर्ल्ड कप का ताजा हाल, पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट etc.

यहां देखें भारत की संभावित प्लेइंग 11

मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी , चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top