Cricket

Ind vs NZ T20: न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान, धोनी-पांड्या फिर टीम से बहार

Ind vs NZ T20: रविवार, 12 जनवरी को BCCI ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा की, फिर एक बार माही के फैंस को निराशा हाथ लगी है, दूसरी तरफ लंबे टाइम से बाहर चल रहे तेज तर्रार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी टीम में वापस नहीं लौटे.

वर्तमान में टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टीम संतुलित नजर आई, जहां सभी ने जबरदस्त परफॉरमेंस दी और श्रीलंका को 78 रनों से मात दे डाली थी, सीरीज में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत हांसिल की.

कुछ परिवर्तन अवश्य देखने को मिलेंगे जैसे संजू सैमसन (Sanju Samson) ने मौके को नहीं भुनाया तो उन्हें पुनः मौका नहीं दिया जा रहा है जबकि टीम इंडिया के हिट मैन न्यूजीलैंड के खिलाफ इंडियन फैंस को मनोरंजित करेंगे.

यह भी पढ़ें:  Cricketers Quarantine: अनुष्का शर्मा ने काटे विराट के बाल, घरों में ऐसे वक्त बिता रहे हैं क्रिकेटर्स

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 16 सदस्यीय टीम में दिग्गज क्रिकेटर धोनी (MS Dhoni) व ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को शामिल नहीं किया. जिस तरह संजू सेमसन को टीम से बाहर किया गया है उससे साफ़ जाहिर होता है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार किया जा रहा है, उनके अलावा विकेटकीपर-बैट्समैन के लिए बेहतर विकल्प नहीं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे व टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान होना अभी बांकी है. इससे पहले टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया से वनडे में भिड़ने वाली है. यह 3 मैचों की सीरीज 14, 17 व 19  जनवरी को खेली जाएगी. इसके बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना हो जाएगी, यह टूर काफी लम्बा रहेगा. 5 मैचों की टी 20 सीरीज के लिए टीम घोषित कर दी गयी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top