Ind vs Aus: भारत ने ऑस्ट्रेलिया में गवाई वनडे सीरीज लेकिन फैन ने ऑस्ट्रेलियाई हसीना का जीता दिल

JBT Staff
JBT Staff November 30, 2020
Updated 2020/11/30 at 2:44 PM

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही एकदिवसीय मैच सीरीज भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए निराशा भरा रहा है लेकिन कुछ फैंस की सकारात्मकता का जवाब नहीं, वे इस बात से संतुष्ट हैं कि फैन ने चलते मैच के बीच ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत हसीना को प्रपोज किया और उसने हां भी कह दी.

जी हां लगातार दूसरे वनडे में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की सीरीज गवा दी, हालांकि तीसरा व आखिरी मैच खेले जाना अभी बांकी है. दूसरी हार के बाद एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो भारतीय क्रिकेट फैंस को थोड़ा राहत दे रहा है. कमाल की बात तो तब हो गई जब ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) भी इस प्रपोजल पर तालियां बजाते हुए नजर आते हैं.

मैच के दौरान ब्लू जर्सी में इंडियन क्रिकेट फैन ने येलो जर्सी पहनी युवती को प्रपोज किया तो हर किसी की निगाह उस तरफ जा अटकी, यहां तक की ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स शेन वार्न व एडम गिलक्रिस्ट भी कमेंट्री बॉक्स से खुद को नहीं रोक पाए. भारत की बैटिंग चल रही थी और ऑस्ट्रेलिया के तरफ से 21वां ओवर चल रहा था तभी अचानक ऐसा यादगार लम्हा कैमरे में कैद होता है जो भारतीय क्रिकेट फैंस को खुश रहने की वजह दे देता है.

वहीं मैच की बात करें तो इंडिया ने 390 रनों के विशाल स्कोर के आगे घुटने टेक दिए, 9 विकेट गवा कर मात्र 338 रन बनाए, पहली हार से विराट सेना ने खास सीख नहीं ली और सीरीज गवा दी. भारतीय क्रिकेट फैंस को ओपनर रोहित शर्मा की कमी खल रही है, देखना होगा 2 दिसम्बर को खेले जाने वाला आखिरी मुकाबला टीम इंडिया के लिए सम्मान बचाने लायक रहता या नहीं.

ये है वो प्रपोजल जो इंटरनेशनल बन चुका है:

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.