Ind vs WI: कैप्टेन कोहली ने खराब फील्डिंग को बताया हार की वजह, वेस्टइंडीज ने की तूफानी बैटिंग

JBT Staff
JBT Staff December 9, 2019
Updated 2019/12/09 at 5:56 AM

Ind vs WI, 2nd T20: 170 के विशाल स्कोर को वेस्टइंडीज के 4 बल्लेबाजों ने आकर इतना बौना साबित कर दिया कि जीतने के बाद भी उनके खेमे में 1 ओवर व 3 गेंदें शेष रही. लेंडल सिमंस ने तो मानो नाबाद रहने व अंधाधुंध खेलने की कसम सी खाई थी.

हैदराबाद में टीम इंडिया ने सीरीज की शानदार शुरुवात की थी, विराट कोहली की आतिशी पारी ने टीम को एक रोमांचक जीत दिलाई, उन्होंने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों से लिख लिख कर हिसाब लिया था. इस बार मुम्बई में खेले गए दूसरे टी20 में वेस्टइंडीज ने शानदार तरीके से बाजी पलटी.

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरे वेस्टइंडीज के प्लेयर रोमांचक मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार नजर आए. यंग टैलेंट शिवम दुबे (54) के अलावा कोई भी इंडियन प्लेयर 50 के पास नहीं पहुंच पाया, जबकि 7 प्लेयर्स को वेस्टइंडीज ने पवेलियन का रास्ता दिखाया.

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (33*) ने नाबाद पारी के साथ वापसी के संदेश दिए, इन दो बल्लेबाजों के अलावा सभी का योगदान निराशाजनक रहा. टीम जैसे तैसे 170 रन बनाने में कामयाब रही जो कि एक सम्मानजनक स्कोर है, लेकिन वेस्टइंडीज के लेंडल सिमंस (60*), एविन लुईस (40) व निकोलस पूरन (38*) के लिए यह स्कोर कुछ भी नहीं था.

इंडियन क्रिकेट टीम कैप्टेन विराट कोहली (Virat Kohli) ने हार की वजह खराब फील्डिंग बताई, साथ ही उन्होंने कहा पिछले दोनों मैचों में उनसे खराब फील्डिंग हुई है, दो कैच मिस होने की जगह विकेट मिले होते तो मैच का रुख कुछ और होता. आपको इंडिया की तरफ से मात्र दीपक चहर विकेट चटकाने में सफल हो पाए लेकिन उन्होंने ने भी रन देने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

18.3 ओवर में टीम वेस्टइंडीज ने इंडिया को करारी शिकस्त दे डाली. आखिरी 4 ओवरों में टीम इंडिया सिर्फ 30 रन जुटा पाई, विराट ने इसे भी हार की एक वजह बताया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.