रोहित शर्मा ने दूसरी इनिंग में भी ठोका शतक, ऐसा करने वाले छठे भारतीय

JBT Staff
JBT Staff October 5, 2019
Updated 2019/10/05 at 5:43 PM

Rohit hits another century: रोहित शर्मा ने दूसरी इनिंग में भी ठोका शतक, ऐसा करने वाले छठे भारतीय.

पहली पारी में 176 रनों की बड़ी इनिंग खेलने के बाद रोहित शर्मा उसी लय में कंटिन्यू करते हुए नजर आए. पहले इनिंग के शतकवीर मयंक अग्रवाल भले जल्दी पवेलियन जाते दिखे लेकिन रोहित शर्मा ने फैंस को वीकेंड सेलिब्रेट करने का बेहतरीन वजह दे दिया।

ट्विटर पर रोहित शर्मा ट्रेंड कर रहे हैं, फैंस की प्रतिक्रिया देखने लायक है. अकेले रोहित ही नहीं कप्तान विराट कोहली भी ट्विटर पर छाए हुए हैं, रोहित शर्मा से ओपनिंग कराने के फैसले को लेकर किंग कोहली की तारीफ की जा रही है.

वहीं कोहली ने एक और चौकाने वाला फैसला आज लिया, उन्होंने चौथे नंबर पर ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को बैटिंग करने के लिए उतारा, दिलचस्प बात यह है कि वह भी उम्मीद पर खरे उतरते नजर आ रहे हैं, जडेजा 30 गेंदों में 40 रन बनाकर कप्तान का बखूबी साथ दे रहे हैं.

गांधी-मंडेला सीरीज का यह पहला मुकाबला शुरुवात से ही चर्चा का विषय बना है, शुरुवात हुई थी भारतीय ओपनरों की शतकों से, जिसके बदौलत टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के सामने 502 रनों के बाद मेहमान टीम को खेलने के आमंत्रित किया।

जवाब में साउथ अफ्रीका ने 431 रन बनाने में ही 10 विकेट गवा दिए, अब इंडिया की दूसरी इनिंग चल रही है हिटमैन शर्मा ने 149 खेलकर 127 जुटाए और फैंस को भरपूर रोमांच तोहफे में दिया। अभी इंडिया का स्कोर 3 विकेट पर 286 है.

दोनों परियों में शतक लगाने वाले छठे भारतीय बने रोहित शर्मा

सुनील गावस्कर (3), राहुल द्रविड़ (2), विजय हज़ारे (1), कोहली (1), रहाणे (1) के बाद रोहित भी इस लिस्ट में शामिल हो गए. टेस्ट में उनके टोटल 5 शतक हो चुके हैं

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.