ऋषभ पंत के खराब शॉट से खफा हुए भारतीय क्रिकेट फैंस, की ये मांग

JBT Staff
JBT Staff September 19, 2019
Updated 2019/09/19 at 11:47 AM

Ind vs SA: ऋषभ पंत के खराब शॉट से खफा हुए भारतीय क्रिकेट फैंस, सोशल मीडिया पर किया खूब ट्रोल और बीसीसीआई  (BCCI) से की ये मांग.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच खेल रही टीम इंडिया ने जहां एम. एस. धोनी (MS Dhoni) जैसे जिम्मेदार विकेटकीपर बैट्समैन के जगह की भरपाई के लिए युवा प्रतिभावान प्लेयर पंत को मौका दिया, उन्होंने फिर एक बार बेहूदा शॉट से फैंस को नाराज कर दिया.

आईपीएल (IPL) में बड़ी बड़ी पारियां खेलने वाला यह विकेटकीपर बैट्समैन पिछली 10 टी20 इंटरनेशनल पारियों में सातवीं बार दहाई का अंक छूने में असफल रहा और शॉट सिलेक्शन ने फैंस व एक्सपर्ट्स और भी निराश किया है.

21 साल के ऋषभ पंत चौथे नंबर पर जब बल्लेबाजी करने आए तो फैंस को लगा आज कुछ बड़े शॉट्स देखने को मिलेंगे लेकिन वह 5 गेंदों में मात्र 4 रन बनाकर चलते बने, ट्विटर पर वह आज खराब शॉट की वजह से ट्रोल हो रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट फैंस ने गैर जिम्मेदाराना शॉट व लगातार खराब फॉर्म को देखते हुए, बीसीसीआई को संजू सैमसन (Sanju Samson) की याद दिलाई. कुछ यूजर्स ने ईशान किशन, केेएल राहुल को भी उनसे बेहतर ऑप्शन बताया.

कप्तान कोहली के नाबाद 72 रनों की पारी के बदौलत टीम इंडिया ने जीत से आगाज किया, यह दूसरा मैच था जबकि पहले टी20 रद्द हो गया था. ठीक 1 ओवर शेष रहते हुए टीम इंडिया ने 149 रनों के जवाब में 151 रन का स्कोर कर लिया था.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया था और बखूबी इसे खुद सही साबित किया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.