Cricket

Ind vs Pak: पाकिस्तान ने मौका मौका विज्ञापन का दिया घटिया जवाब, विंग कमांडर अभिनंदन का बनाया मजाक

Ind vs Pak: विश्वकप 2019 के शुरुवात से ही भारतीय क्रिकेट फैन्स भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले पहले मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं. स्पोर्ट्स चैनल पर फिर से मौका-मौका विज्ञापन छाया है, ऐसा ही ऐड पाकिस्तान ने बनाने की कोशीश की लेकिन इसे आप सिर्फ घटिया मानसिकता कह सकते हैं.

अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) जैसे रियल हीरो का दोनों मुल्कों में सम्मान होना चाहिए, अपने देश के लिए कुछ भी कर गुजरने वाले हीरो अभिनंदन जैसे ही होते हैं लेकिन इस बात को एक पाकिस्तानी टीवी चैनल (Jazz TV) ने साबित किया है कि उस मुल्क में नफरतों की क्या सीमा है.

यह भी पढ़ें:  Yuvraj Singh Retires: युवी ने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, उनकी बेजोड़ कहानी पर एक नजर

16 जून को होने वाले भारत-पाक के मुकाबले को प्रमोट करने के लिए उनके नेशनल टीवी पर एक ऐसा ऐड दिखाया जा रहा है जहाँ पाकिस्तान में अभिनंदन वर्तमान के साथ हुए बर्ताव का मजाकिया चित्रण किया गया है.

इस विज्ञापन में एक आदमी इंडिया का दर्शाया गया है, उससे पाकिस्तान वाले सवाल जवाब करते हैं अंत में चाय का टेस्ट पूछते हैं और फिर जाने को कहते हैं, शख्स चाय वाला कप भी साथ में ले जाता है तो पीछे से आवाज आती है कप कहाँ ले जा रहे हो, कप यहीं रखो.

यह भी पढ़ें:  ब्रेकिंग: वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हुए शिखर धवन, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मिला मौका

14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) कोई भी भारतीय नहीं भूल सकता, इसके बदला लेने के लिए इंडिया ने एयर स्ट्राइक करवाई थी जिसमे भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन का जेट पाकिस्तान में क्रैश हो गया था, उन्होंने बहादुरी का परिचय देते हुए सारे जरुरी कागजात नष्ट कर दिए थे.

इतने गंभीर मुद्दे पर पाकिस्तान का इस तरह विज्ञापन बनाना किसी भी भारतीय को रास नहीं आया, सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैन्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

वर्ल्ड कप के मुकाबलों में पाकिस्तान का प्रदर्शन टीम इंडिया के खिलाफ बहुत बेकार है, 16 जून 2019 को होने वाले मुकाबले में देखते हैं कौन सी टीम बाजी मारती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top