Ind vs Eng: शतकवीर जो रूट को दर्द में देख कोहली ने की मदद, ICC व BCCI ने की किंग कोहली की तारीफ

JBT Staff
JBT Staff February 5, 2021
Updated 2021/02/06 at 9:50 AM

Ind vs Eng: इंग्लिश टीम के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो चुकी है, पहले टेस्ट का आज पहला दिन है और जो रूट के शानदार शतक के बदौलत उनकी टीम मजबूत स्थिति में है.

अनुभवी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह व आर आश्विन के अलावा किसी को विकेट नहीं मिला है हालांकि इशांत शर्मा रनों पर अंकुश लगाने में कामयाब रहे हैं. चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे पहले मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

ओपनर ने टीम को अच्छी की शुरुवात दी, जो रूट की सूझ बूझ भरी पारी के दौरान उन्होंने 197 गेंदों में नाबाद 128 रन बनाए हैं, इस दौरान उन्होंने 14 चौके व 1 छक्का जड़ा है. बड़ी पारी की ओर बढ़ रहे इस यंग प्लेयर को पांव में दर्द होने लगा तो वह बुरी तरह कराहने लगे, ICC व BCCI ने इसका विडियो साझा किया है.

देखें विडियो:

विडियो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह टीम इंडिया के कैप्टेन विराट कोहली उन्हें दर्द से उभरने में मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर किंग कोहली की सभी तारीफ कर रहे हैं. मैच की बात करें तो 89.3 के पहले दिन के खेल में इंग्लैंड ने 263 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए हैं, अभी 7 विकेट हाथ में हैं, वाशिंगटन सुंदर, ऑस्ट्रेलिया वाली लय से भटके हैं, वह महंगे साबित हुए हैं.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू कर चुके वाशिंगटन सुंदर इस मैच में 4.58 की औसत से 12 ओवरों में 55 रन दे चुके हैं. वहीं दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे शाहबाज नदीम भी सफल नहीं हो पाए हैं, उन्होंने 20 ओवरों 3.45 की औसत से 69 रन दे डाले हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.