Cricket

Ind vs Eng 2nd Test: सहवाग के अंदाज में ठोका हिटमैन ने शतक, सुनील गावस्कर का तोड़ा ये रिकॉर्ड

Ind vs Eng 2nd Test: दूसरे टेस्ट में भले ही दो महत्वपूर्ण बल्लेबाज बिना खाते खोले वापस पवेलियन लौटे हों लेकिन ओपनर रोहित शर्मा ने जिस अंदाज से बल्लेबाजी की है, उससे भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल खुश हो गया है.

एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज किंग कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, ओली स्टोन ने शुभमन गिल को शून्य पर चलता कर दिया. आज के जमाने के द वाल पुजारा भी 21 रनों का योगदान देकर आउट हो गए जबकि रोहित शर्मा की फॉर्म पर इससे कोई असर नजर नहीं आया.

मोइन अली ने कप्तान कोहली को शून्य पर चलता कर दिया, इसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जिम्मेदारी को संभाला, उपकप्तान रहाने ने उनका बखूबी साथ दिया, शून्य पर एक विकेट, 82 पर 2 विकेट, 86 पर 3 विकेट के आउट होने के बाद भारत की स्थित नाजुक लग रही थी लेकिन बड़े शॉट्स खेल रहे हिटमैन का रहाणे ने अच्छा साथ दिया.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट नहीं पहुंची कंगना रनौत, एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी

रोहित शर्मा, दुनिया के सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय शतक ठोकने वाले ओपनर्स में शामिल हो चुके हैं, साथ ही सुनील गावस्कर के 35 ओडीआई प्लस टेस्ट शतकों का रिकॉर्ड भी टूट चुका है, अब रोहित के नाम 29 ओडीआई व 7 टेस्ट शतक हैं, टोटल की बात करें तो उनके नाम 4 टी20 शतक को मिलाकर 40 शतक हो चुके हैं. इंडिया में बतौर ओपनर सचिन व सहवाग के नाम रोहित से शतक के मामले में उपर हैं.

खबर लिखे जाने तक 63वें ओवर खेल रहे भारत का स्कोर 219 पहुंच चुका है, शतकवीर रोहित शर्मा 150 के करीब खेल रहे हैं जबकि रहाणे अर्द्धशतक लगाकर हिटमैन का अच्छा साथ दे रहे हैं. हिटमैन ने अपनी पारी में 2 छक्के भी जड़े हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top