Ind vs Eng 3rd T20: दर्शकों के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम के दरवाजे बंद, शेष 3 मैचों का रोमांच नजदीक से नहीं देख पाएंगे

JBT Staff
JBT Staff March 16, 2021
Updated 2021/03/16 at 10:35 AM

Ind vs Eng 3rd T20: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टी20 सीरीज का रोमांच चरम पर पहुंचा ही था कि दर्शकों के लिए बुरी खबर आ चुकी हैं, जी हां फिर एक बार दर्शकों के बिना क्रिकेट होने जा रहा है. महामारी के इस दौर में ऐसा होना भी खास चौंकाने वाली बात नहीं है.

आज शाम 7 बजे सीरीज का तीसरा मैच खेले जाना है, शुरू के दो मैचों की बात करें तो पहला मैच इंडिया बुरी तरह हार गया था जबकि दूसरे में जबरदस्त वापसी की, साथ ही टीम इंडिया के कैप्टेन विराट कोहली की फॉर्म भी वापस लौटी और नाबाद रह कर उन्होंने टीम को जीत दिलाई, फॉर्मेट का बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया, वह टी20 इतिहास के 3000 रनों का आंकड़ा पार करने वाले पहले बल्लेबाज बन चुके हैं.

आईपीएल में नहीं बिकने वाले जेसन रॉय अपनी शानदार पारियों के जरिए अपनी अहमियत साबित कर रहे हैं, टीम इंडिया में युवा क्रिकेटर फॉर्म में हैं. रोमांच दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है लेकिन क्रिकेट फैंस को थोड़ा निराशा जरुर होगी क्योंकि आज, 18 मार्च व आखिरी 20 मार्च का मैच स्टेडियम में देखने को नहीं मिलेगा.

बता दें दर्शकों ने टिकट एडवांस में बुक की हैं लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने बेहद अहम फैसला लिया है, शेष तीन मैचों के लिए दर्शकों की एंट्री बंद कर दी गई है जबकि उनका पैसा रिफंड किया जाएगा. भारत का सबसे बड़ा व दुनिया का दूसरा बड़ा स्टेडियम को देखने के लिए भी दर्शकों में उत्साह है, ऐसे में दर्शकों के हाथ निराशा तो लगी है.

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से राय परामर्श के बाद निष्कर्ष निकाला गया कि मैच तो खेले जायेंगे लेकिन दर्शकों के लिए स्टेडियम के दरवाजे बंद किए जाएं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.