Ind vs Eng 1st ODI: डेब्यू मैच में ही चमके क्रुणाल पांड्या तो केएल राहुल लौटे फॉर्म में, इंग्लैंड को दिया बड़ा टारगेट

JBT Staff
JBT Staff March 23, 2021
Updated 2021/03/23 at 6:10 PM

Ind vs Eng 1st ODI: हाल ही में इंग्लिश टीम के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज में स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने एक नहीं चार बार फैंस को निराश किया था लेकिन कैप्टेन विराट कोहली का भरोसा उनपर कायम है जो उन्होंने आज शानदारी नाबाद पारी से साबित किया.

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आज इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, पुरानी ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा व शिखर धवन शुरुवात से ही बड़े स्कोर के इरादे से उतरने के लिए नजर आ रहे थे लेकिन ऑल राउंडर बेन स्टोक्स की फॉर्म जोड़ी तोड़ने में कामयाब रहे.

लम्बे समय बाद मैदान पर उतर गब्बर शिखर धवन (98) शतक से चूक गए, वहीं टीम इंडिया के कैप्टेन कोहली (56) का अर्द्धशतक का सिलसिला जारी रहा लेकिन फैंस को इंतजार है तो बस उनके शतक का, पिछले 2 साल से उनके खाते से कोई शतक नहीं चढ़ पाया है.

श्रेयस अय्यर (6) आज फिर एकदिवसीय मैच में नाकाम रहे, फिर आए केएल राहुल (62), मात्र 43 गेंदों में उन्होंने फैंस को खूब एंटरटेन किया, हार्दिक पांड्या (1) तो जल्दी चले लेकिन बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (51) ने डेब्यू मैच को यादगार बना दिया.

क्रुणाल पांड्या, विजय हजारे ट्रॉफी के प्रदर्शन के बेस पर टीम में चुने गए और उन्होंने वही फॉर्म जारी रखते हुए, मात्र 31 गेंदों में 51 रन बनाए, इसी के साथ टीम इंडिया 50 ओवरों में 317 रन बनाने में कामयाब रहे. मार्क वुड ने 2 जबकि बेन स्टोक्स ने 3 विकेट चटके, इन दोनों के अलावा किसी इंग्लिश गेंदबाज को विकेट नहीं मिला.

क्रुणाल पांड्या के अलावा आज का मैच गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के लिए भी डेब्यू मैच है, देखना होगा केकेआर का यह स्टार गेंदबाज मौके को भुनाता है या नहीं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.