Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने ट्विटर बायो से ‘इंडियन क्रिकेटर’ हटाया, फैंस ने टीम से बाहर करने पर BCCI से मांगा जवाब

JBT Staff
JBT Staff October 27, 2020
Updated 2020/10/27 at 5:41 PM

Rohit Sharma: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा की गैरहाजरी उस टीम के खिलाफ देखना जिसके खिलाफ उनके रिकार्ड्स हाई हो, हर किसी को हैरान कर रहा है. यहां तक कि दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी कहा कि रोहित को टीम में शामिल न करने की वजह को मालूम करना सबका हक है.

एक तरफ जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अनफिट करार देने की कोशिश की जा रही है तो दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस ने नेट प्रैक्टिस करते हुए रोहित शर्मा की विडियो साझा की है, अब फैंस को लगने लगा है जरुर हिटमैन किसी साजिश का शिकार हो चुके हैं, फैंस बुरी तरह भड़के हुए हैं.

बहुत से फैंस का कहना है वह परफेक्ट कप्तान हैं जबकि उनसे उपकप्तानी भी छीनकर केएल राहुल को सौंप दी गई है. खेल के तीनों फॉर्मेट से बड़े क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम गायब है, वहीं मयंक अग्रवाल भी आईपीएल के कुछ मैचों से गायब थे, फैंस ने सवाल किया है, इस वक्त तो चोटिल अग्रवाल भी चल रहे हैं फिर रोहित शर्मा जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी को बाहर क्यों किया गया है.

2019 का वर्ल्डकप कभी नहीं भूला जा सकता है जहां रोहित शर्मा ने अकेले टीम इंडिया को अकेले एक के बाद एक मैच जिताए थे और ऑस्ट्रलिया को हमेशा की तरह परेशान करके रखा था. हिटमैन को अनफिट कहने पर फैन बुरी तरह भड़के हुए हैं, नेट सेशन की तस्वीरें व विडियो वायरल करने के बाद BCCI से पूछा जा रहा है आखिर उन्हें बाहर रखने की वजह क्या है.

फैंस का सवाल है, वह IPL के बचे हुए मुकाबलों में वापसी करने वाले हैं, आखिर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया जो 4 दिसम्बर से शुरू होना है उसके लिए कैसे फिट नहीं हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.