Sports

Ind vs Aus T20: विराट फ्लॉप लेकिन जड्डू की तूफानी बल्लेबाजी जारी, फैंस ने गंभीर व संजय मांजरेकर को फिर किया ट्रोल

Ind vs Aus 1st T20: भूतपूर्व खिलाड़ियों की आलोचना से तंग आ चुके फैंस ने संजय मांजरेकर व गौतम गंभीर को आज फिर बुरी तरह ट्रोल किया है, वजह है विराट कोहली का खराब प्रदर्शन व रविन्द्र जड़ेजा की शानदार फॉर्म.

हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने न जाने किस बेस पर विराट कोहली व ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर स्मिथ के वनडे स्टैट्स की तुलना कर दी जबकि स्मिथ, विराट से कोसों दूर हैं, इससे पहले वह विराट की कप्तानी पर सवाल उठा चुके हैं.

इसी तरह संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) लगातार रविन्द्र जड़ेजा के पिछले पड़े रहते हैं. अब जब गौतम गंभीर की नजर सही से विराट के 20 हजार अंतरराष्ट्रीय रनों पर पड़ी तो वह खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाए, लेकिन विराट पहले टी20 मुकाबले में सिर्फ 9 रन गेंदों पर बनाकर आउट हो गए, इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट के फैंस ने गौतम गंभीर को ट्रोल करते हुए कहा, तारीफ मत करो हमारे विराट की, पनौती.

वहीं रविन्द्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) हैं कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की अच्छे से पिटाई करने से बाज नहीं आ रहे हैं. अब स्टार ऑलराउंडर को अनियमित समझने वाले संजय मांजरेकर फिर के बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. आपको बता दें आज पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करती है और फैसला हद तक सही साबित होता है.

केएल राहुल (51), सैमसन (23), जड़ेजा (44*) व हार्दिक (16) के अलावा कोई दहाई का अंक नहीं छू पाया, इनकी मदद से टीम 20 ओवर में 161 रन बना पाई है, आस्ट्रलिया के लिए यह मुश्किल स्कोर नहीं था लेकिन चहल ने फिंच, स्मिथ का जबकि नटराजन ने मैक्सवेल का इम्पोर्टेन्ट विकेट जल्दी चटका लिया जिसके बाद टीम विकेट खोती रही और इंडिया 11 रनों से जीत गई, 7 विकेट पर 161 के जवाब ऑस्ट्रेलिया 7 विकेट पर 150 रन ही बना पाती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top