Cricket

Ind vs Aus: एक के बाद एक खिलाड़ी इंजर्ड, जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद फैंस ने बनाए मजेदार मीम्स

Ind vs Aus: यूं तो इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा बेहद रोमांचक चल रहा है, ओडीआई सीरीज हारी लेकिन टी20 सीरीज कब्जाई. पहले टेस्ट में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा लेकिन दूसरे में कंगारूओं को बड़ी मात दी, तीसरे टेस्ट का रोमांच देखने लायक था.

चौथा मुकाबला करो या मरो का है, ऐसे में टीम इंडिया का सबसे अहम तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का होना जरुरी तो था लेकिन वह अब यह टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे, इंजर्ड प्लेयर्स की लिस्ट में इजाफा देखते हुए भारतीय क्रिकेट फैंस अब परेशान होने की बजाय चुटकी लेने लगे हैं, क्योंकि इस दौरे में एक के बाद एक क्रिकेटर चोटिल होते जा रहे हैं.

उमेश यादव की तेज गेंदबाजी ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों पर लगाम लगाई थी तो वह चोटिल हुए, उनसे पहले मोहम्मद शमी चोट की वजह से बाहर हुए और अब तीसरा मेन गेंदबाज भी टीम से बाहर हो गया है, ऐसे में टीम इंडिया पर भारी दबाव है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के साथ इस सीरीज में जल्दी विकेट निकालना और रनों पर अंकुश लगाना कितना अहम है, ये तो पतला चल गया है.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus 3rd Test Draw: आश्विन-हनुमा की जोड़ी ने रचा इतिहास, दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल

स्पिनर व मझे हुए ऑल राउंडर की भूमिका में रविंद्र जडेजा का जवाब नहीं, उन्हें तीसरे टेस्ट मैच के सेकंड इनिंग में नहीं उतारा गया उनकी जगह आश्विन ने बखूबी खेला और हनुमा विहारी के साथ 259 गेंदों तक संघर्ष किया, इस तरह सिडनी टेस्ट मैच बड़ी मुश्किल से ड्रा हुआ. रोहित शर्मा के आने से टीम मजबूत तो हुई है लेकिन पंत, हनुमा विहारी, जडेजा को भी इंजरी है.

ईशांत शर्मा के बाउंसर पर अब भरोसा किया जा सकता है, तेज गेंदबाजी का जिम्मा अब सैनी, सिराज व शर्मा के कंधों पर हो सकता है. एक के बाद एक चोटिल हो रहे खिलाड़ियों पर फैंस भी ले रहे हैं चुटकियां.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top