Cricket

Ind vs Aus 4th Test: ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए ये हैं फिट 11, पिछले मैच के हीरो आश्विन-हनुमा बैठे बाहर

Ind vs Aus 4th Test: गाबा में अभ्यास मैच के दौरान जिन खिलाड़ियों ने पसीना बहाया है उससे अंदाजा लगाया जा सकता था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में कौन कौन खिलाड़ी उतरेगा. फॉर्म में चल रहे रविंद्र जडेजा और टेस्ट टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हनुमा विहारी के बाद बुमराह भी चोटिल हैं.

ऐसे में टीम इंडिया के लिए गाबा में कौन कौन 11 खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे, सोचना थोड़ा मुश्किल है. क्या आउट ऑफ फॉर्म चल रहे ओपनर मयंक अग्रवाल को एक और मौका दिया जाना चाहिए, क्रिकेट फैंस की मानें तो मयंक अग्रवाल मौजूदा दौरे के महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं, 13 टेस्ट मैचों में 3 शतक व 4 अर्द्धशतक के साथ 1005 रन बनाने वाले बैट्समैन को 2 मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद बाहर नहीं बैठाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:  Suresh Raina: खुद को ब्राह्मण बताने पर ट्रोल हुए क्रिकेटर सुरेश रैना, फैंस उतरे सपोर्ट में

बैटिंग कोच विक्रम राठौर का कहना है प्लेयिंग एलेवेन की जानकारी सुबह ही मिल सकती है, वहीं जसप्रीत बुमराह के बारे में उनका कहना है कि अगर वह खेल सकते हैं तो खेलेंगे. एक बात तय मानी जा रही है, ऑस्ट्रेलिया में फ़ास्ट बॉलिंग अटैक का मजबूत होना जरुरी है, बुमराह की जगह शार्दुल ठाकुर टीम में शामिल हैं, वाशिंगटन सुंदर को भी टीम में शामिल किया गया है, वह बल्ले से भी कमाल करना जानते हैं.

आश्विन की जगह पार्टटाइम स्पिनर रोहित शर्मा का इस्तेमाल किया जा रहा है, वहीं मिडिल आर्डर बैट्समैन हनुमा विहारी की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है, रिद्धिमान शाह को फिर से बाहर बैठया गया है. ऐसे में चौथे टेस्ट के लिए ये है टीम इंडिया.

यह भी पढ़ें:  Shaheen Afridi: शोएब अख्तर व दानिश कनेरिया ने शाहीन को लगाई फटकार, मोहम्मद आमिर बोले 'इन्हें तवज्जो मत दो'

फिट 11 फॉर 4th टेस्ट मैच

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (C), मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत (WK), टी नटराजन, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top