Cricket

Ind vs Aus 3rd Test: राष्ट्रगान चलते ही भावुक हुए मोहम्मद सिराज, डेविड वार्नर को किया सस्ते में चलता

Ind vs Aus 3rd Test: टीम इंडिया का आत्मविश्वास पिछले टेस्ट मैच के बाद काफी बढ़ा है, एडिलेट में शर्मनाक हार के बाद मेलबर्न में टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी की थी. डेविड वार्नर की वापसी टीम इंडिया के लिए चैलेंजिंग मानी जा रही थी लेकिन मोहम्मद सिराज ने इसे आसान कर दिया.

जी हां तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने सिडनी टेस्ट में टीम इंडिया के लिए बेहतरीन शुरुवात की है, उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) को मात्र 5 रनों पर पवेलियन लौटा दिया. हालांकि विल पुकोव्सकी ने अर्द्धशतक लगा लिया है और मार्नस लाबुचंगने के साथ उनकी पार्टनरशिप को तोड़ना थोड़ा मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: दून बोर्डिंग स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप का स्कूल संचालक पर लगा आरोप, गिरफ्तार

बात करते हैं तेज गेंदबाज सिराज (Mohammed Siraj) की, आज का मैच शुरू होने से पहले उनके आंख में आंसू थे. वह अपना दूसरा अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल रहे हैं, मोहम्मद शमी व टी नटराजन के होते हुए उनके लिए यह आसान नहीं था, लेकिन पिछले मैच की गेंदबाजी ने उन्हें फिर मौक़ा दिया और उन्होंने मौके पर चौका जड़ा है.

जो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुचंगने (Marnus Labuschagne) आज फॉर्म में नजर आ रहा है, वो मोहम्मद सिराज के अंतरराष्ट्रीय टेस्ट करियर का पहला विकेट था, मेलबर्न में उन्होंने मार्नस को शिकार बनाया था. 26 वर्षीय यह तेज गेंदबाज भी इंडियन प्रीमियर लीग की देन है, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए उन्होंने कई कारनामे रचे हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushil Kumar: गोल्ड मेडलिस्ट हत्यारोपी सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में मिला टीवी, टोक्यो ओलंपिक देखने की इच्छा

यही वजह है कि देश के लिए लगातार दूसरा टेस्ट मैच खेलना उनके लिए भावुक भरा क्षण है, राष्ट्रगान खत्म होते ही वह अपने आंसू साफ करते हुए दिखते हैं. बगल में खड़े स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्माइल के साथ उन्हें हौंसला देते हैं, भारतीय टीम की ये यूनिटी देखकर फैंस बहुत खुश हैं, सोशल मीडिया पर विडियो पसंद की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top