Cricket

Ind vs Aus 2nd ODI: ऋषभ पंत की जगह इस युवा विकेटकीपर को दिया गया है मौका, जानिए कौन है

Ind vs Aus 2nd ODI, KS Bharat Debut: चोटिल ऋषभ पंत की जगह इस युवा विकेटकीपर को दिया गया है मौका, पहले मैच में हेलमेट में बॉल लगने से चोटिल हो गए थे युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत, इसके बाद वह कीपिंग करते हुए भी नजर नहीं आए थे, बैक-अप के तौर पर केएस भरत को टीम में शामिल किया गया है.

अंतिम क्षणों में टीम इंडिया की तरफ से बदलाव किया गया है, ऋषभ पंत चोटिल होने की वजह से इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा एकदिवसीय मैच, राजकोट का हिस्सा नहीं हो पाएंगे. BCCI ने केएल राहुल को विकल्प के तौर पर न समझकर आंध्रप्रदेश के युवा टैलेंट को मौका दिया है.

यह भी पढ़ें:  Agriculture Bill: सरकार ने विपक्ष के विरोध को बताया बेबुनियाद, तो इस तरह होगा किसान को फायदा

1993 के जन्मे कोणा श्रीकार भरत (Kona Srikar Bharat) को पंत की जगह पर बेहतर विकल्प चुना गया है. घरेलू रिकॉर्ड पर नजर दौडाएं तो भरत लिस्ट A में 51 मैचों में 28.14 की औसत से 1351 बना चुके हैं जिसमें 3 शतक और 5 हाफ सेंचुरी शामिल हैं. फर्स्ट क्लास की बात करें तो भरत 74 मैचों में 37.66 की औसत से 4143 रन जुटा चुके हैं, इनमें 9 शतक और 22 अर्द्धशतक शामिल हैं.

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के केएस भरत (KS Bharat) आज अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं. आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया 3 मैचों की ODI सीरीज खेल रही है. पहला मैच 14 जनवरी को मुंबई के वानखड़े में खेला गया था जहां ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी ने टीम इंडिया को धराशाई कर दिया था.

यह भी पढ़ें:  Babar Qadri Murder: लाइव शो के दौरान देश को गाली देने वाले बाबर कादरी का कत्ल, पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाए थे नारे

डेविड वार्नर और कैप्टेन फिंच की जोड़ी  फिर एक बार कमाल कर सकती है, रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी को कुछ कमल जरुर दिखाना होगा नहीं तो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी के सामने मिडिल आर्डर लड़खड़ा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top