Sports

इंडिया vs इंग्लैंड: टीम इंडिया की न्यू जर्सी जारी, भगवा रंग में देखें प्लेयर्स की तस्वीरें

England vs India: कल 30 जून को टीम इंडिया और मेजबान इंग्लैंड के बीच में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. एक तरफ टीम इंडिया अभी टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है तो मजबूत इंग्लैंड 3 मुकाबले गवा चुकी है.

इंडियन क्रिकेट टीम के फैन्स कल के मैच में एक नयापन देखेंगे, जी हाँ जिस जर्सी पर लोग सवाल उठा रहे थे और कुछ राजनेता इसका भी राजनीतिकरण कर रहे थे लेकिन ICC ने इसका वैलिड रीजन बताया और टीम इंडिया इसको पहनकर कल का मैच खेलने वाली है.

BCCI ने ट्विटर अकाउंट पर इस यूनिफार्म की तस्वीरें शेयर की हैं, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जो अभी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं उन्होंने भी ओपनर केएल राहुल के साथ फोटो शेयर की है.

यह यूनिफार्म लगभग डार्क ब्लू कलर की है लेकिन बैक और शोल्डर के कुछ हिस्से से ऑरेंज है. ब्लू और ऑरेंज का कॉम्बिनेशन अच्छा लग रहा है. ICC के रूल्स के मुताबिक जब दो टीमों के यूनिफार्म का कलर लगभग सेम हो तो एक को चेंज करना होता है, ऐसे में BCCI ने ऑरेंज कलर को चुना.

बात करते हैं टीम इंडिया के आने वाले मैचों की तो, कल इंग्लैंड के खिलाफ अपना 7वां, 2 जुलाई को बांग्लादेश के खिलाफ और आखिरी लीग मैच 6 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी. टीम इंडिया 11 अंको के साथ दूसरे पायदान पर है जबकि ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है.

टीम इंडिया ने न्यू जर्सी में फोटोशूट कराया है जिसे देखकर फैन्स की अच्छी प्रतिक्रिया है. कल के मैच को लेकर उत्साह बहुत है क्योंकि टीम इंडिया सेमीफाइनल के बहुत करीब है जबकि इंग्लैंड वर्ल्ड कप की रेस में बने रहने की कोशिश करेगी.

View this post on Instagram

📸📸 How many likes for this jersey ? #TeamIndia

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top