Cricket

ICC World Cup 2019: गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण ने चुनी अपनी टीम, जानिए किसकी टीम में किसने जगह बनाई

Virender Sehwag on Asia Cup

ICC World Cup 2019: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के शुरू होने में अब कुछ ही महीने बाकी हैं. ऐसे में तीन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों ने विश्व कप के लिए अपनी ड्रीम भारतीय टीम चुनी है.

विश्व कप के शुरू होने में बस कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है. ऐसे में सवालों और जवाबों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. विश्व कप 2019 की शुरुआत अप्रैल के महीने में होगी. इस बार का वर्ल्ड कप इंग्लैंड में खेला जाएगा.

इंग्लैंड में खेलना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होता. ICC World Cup 2019 के नजदीक आते ही टीमों के मौजूदा खिलाड़ियो पर पूर्व क्रिकेटर्स नेअपनी राय रखनी शुरू भी कर दी है. भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और और लक्ष्मण ने अपनी ड्रीम टीम चुनी हैं.

यह भी पढ़ें:  अगले साल आईपीएल में इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को शायद कोई टीम न खरीदे

गौतम गंभीर की टीम

गौतम गंभीर ने मौजूदा खिलाडियों में से ही अपनी टीम का चयन किया है लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि गंभीर ने जडेजा की जगह आश्विन को टीम में शामिल किया है. हालांकि, आश्विन की वनडे टीम में वापसी नामुनकिन है क्योंकि उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला 2017 में खेला था.

रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल.

वीरेंद्र सहवाग की टीम

सहवाग ने विश्व कप के लिए अपनी टीम खुद की तरह ही आक्रामक रखी है. खास बात ये है कि सहवाग अभी भी राहुल को अंबाती रायडू की जगह टीम में देखते है.

यह भी पढ़ें:  वर्ल्ड कप 2019: इस टूर्नामेंट के 3 बड़े रिकॉर्ड, जो इस बार टूट सकते हैं

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल,

वीवीएस लक्ष्मण की टीम

भारतीय टीम के संकटमोचक कहे जाने वाले लक्ष्मण ने विश्व कप के लिए सभी को हैरान करते हुए सलामी जोड़ी को ही सबसे अलग रखा है. लक्ष्मण राहुल को रोहित को पारी का आगाज करते हुए देखना चाहते है.

रोहित शर्मा , केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी और खलील अहमद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top