आईपीएल 2019: हैदराबाद ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, एक नजर आंकड़ों पर

JBT Staff
JBT Staff April 5, 2019
Updated 2019/04/05 at 11:54 AM

SRH vs Dc match records: कल फिरोजशाह कोटला में खेले गए आईपीएल 12 के 16वें मुकाबले में हैदराबाद ने दिल्ली को 5 विकेट से हराकर अंक तालिका में पहले स्थान पर कज्बा कर लिया है.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 12 के 16वें मुकाबले में 5 विकेट से हरा कर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है.

इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने अपनी गेंदबाजी के दम पर दिल्ली को 129 रनों पर ही रोक दिया. जिसके बाद ये आसान सा लक्ष्य हैदराबाद ने 19वें ओवर में ही हासिल कर लिया. इस मुकाबले ने कई रिकॉर्ड्स भी बने. आइए नजर डालते है इन रिकॉर्ड्स पर.

5 मैचों के बाद खुला भुवी का खाता

दिल्ली के खिलाफ भुवनेश्वर ने 2 विकेट अपने नाम लिए. ये 2 विकेट भुवनेश्वर के लिए हर मायनों में जरूरी थी. आपको जानकर हैरानी होगी की भुवनेश्वर ने 5 मैचों के बाद कोई विकेट अपने नाम किया. आज से पहले कभी भुवी ने इतने मैचों बाद विकेट नहीं लिया.

वॉर्नर-बैरेस्टों की जोड़ी ने किया कमाल

डेविड वॉर्नर और जॉनी बैरेस्टों ने 63 रन की साझेदारी की. यह दोनों खिलाड़ियों की इस आईपीएल में लगातार चौथी 50 से ज्यादा की साझेदारी थी. अभी तक इस सीज़न में किसी भी टीम की सलामी जोड़ी ऐसा नहीं कर पाई है.

पावरप्ले में हैदराबाद का कमाल

सनराइजर्स हैदराबाद ने पॉवर प्ले में 62 रन बनाए. आईपीएल 2019 में अबतक उन्होंने अपने 4 मैचों में पॉवर प्ले में 50 से ज्यादा रन बनाए है. इस मामले में भी हैदराबाद की टीम बाकि टीमों से काफी ज्यादा आगे है.

कोटला के मैदान पर हैदराबाद की चौथी जीत

इस मुकाबले में दिल्ली को हराकर कोटला के मैदान पर हैदराबाद ने अपनी चौथी जीत दर्ज की. इससे पहले दिल्ली और हैदराबाद के बीच इस स्टेडियम में कुल 4 मैच खेले गए थे. जिसमें से 3 मैच सनराइजर्स की टीम ने जीते हुए थे. वहीं 1 मैच दिल्ली की टीम ने जीता हुआ था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.