India News

हरियाणा: भाई ने दिया कांग्रेस को वोट तो BJP नेता ने तीन गोलियां मार डाली, फरार

Haryana Crime: लोकसभा चुनाव का दौर लोकतंत्र का पर्व कहा जाता है लेकिन पर्व ऐसे हिंसक मोड़ ले तो दुर्भाग्य की बात है. यह क्राइम स्टोरी है हरियाणा की जहाँ एक मण्डल स्तरीय नेता ने कजिन भाई को 3 गोलियां दाग दी.

हरियाणा के झज्जर जिले के सिलाना गाँव की हैरान करने वाली स्टोरी समझ से बिलकुल परे है, घटना है लोकसभा चुनाव के छठे चरण के चुनाव के दिन (12 मई) की.

आरोपी का नाम धर्मेन्द्र सिलानी बताया जा रहा है जो मण्डल स्तरीय नेता है और भारतीय जनता पार्टी का कट्टर सपोर्टर है. चचेरे भाई राजा सिंह पर उसने तीन गोलियां दागी और फिर फरार हो गया, अभी पकड़ से भी बहार है.

यह भी पढ़ें:  Manoj Tiwari on resign: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने नहीं मांगा इस्तीफा, न ही उनसे मांगा गया है

धर्मेन्द्र सिलानी के जानलेवा हमले में राजा सिंह को 2 गोली पाँव में लगी और एक पेट में, वह हॉस्पिटल में गंभीर हालात से गुजर रहा है जबकि राजा की माँ को भी इस शूटिंग के दौरान चोट लगी, वह भी हॉस्पिटल में हैं.

धर्मेन्द्र सिलानी के बड़े भाई कांग्रेस के सपोर्टर हैं और पार्षद रह चुके हैं, ऐसे में राजा सिंह ने बड़े भाई की बात मानकर कांग्रेस को वोट दे दिया लेकिन इस बात की भनक धर्मेन्द्र को लगी तो उसने हमला बोल दिया.

यह भी पढ़ें:  Nirbhaya Case: 3 मार्च 2020 को निर्भया के दोषियों का होगा आखिरी दिन, सुबह 6 बजे होगी फांसी

लोकसभा चुनाव के 6 चरण पूरे हो चुके हैं , 7वां व अंतिम चरण 19 मई को होगा. उम्मीद रहेगी फिर ऐसी अजीबोगरीब घटना देखने सुनने को न मिले.

इससे पहले बिहार के चुनाव में, एक व्यक्ति ने गलती से भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल के सामने वाले बटन दबा दिया जबकि उसे वोट बहुजन समाज पार्टी को वोट देना था, उसने खुद की ऊँगली काट दी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top