Hardik Pandya: पूल पार्टी करता नजर आया हार्दिक पांड्या का परिवार, बेटे अगस्तया को तैरना सिखा रहे हैं हार्दिक

JBT Staff
JBT Staff February 11, 2021
Updated 2021/02/11 at 3:28 PM

Hardik Pandya: टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अक्सर बिंदास तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहते हैं, 5 महीने के बेटे अगस्तया को वह इन दिनों स्विमिंग सिखा रहे हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरह नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) भी प्रेगनेंसी के बाद बेहद फिट और नार्मल नजर आ रही हैं, वहीं अगस्तया का क्यूट अंदाज पांड्या के फैंस को खासा पंसद आ रहा है. हार्दिक व नताशा दोनों ने अगस्तया के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं.

पिछले साल 30 सितम्बर के जन्मे अगस्तया बहुत जल्द माता पिता के साथ बाहरी दुनिया का आनंद लेने लगे हैं, देखा जाए तो मौजूदा दौर की क्रिकेट टीम में हार्दिक सबसे कूल डैड हैं, हाल ही में उन्होंने अगस्तया की पहली उड़ान या कहें फ्लाइट के साथ तस्वीर साझा की थी.

जिस तरह वेस्टइंडीज के प्लेयर्स खूब मस्त मौला अंदाज में जिंदगी का मजा लेते हैं उसी तरह पांड्या भी खुलकर जीते हैं, एक इंटरव्यू में दोनों भाइयों ने खुद खुलासा किया था कि वे वेस्ट इंडियन प्लेयर्स को खासा पसंद करते हैं, जिंदगी को चीयर करना कोई उनसे सीखे.

हार्दिक पांड्या, ट्रोलिंग या मीम्स को ज़रा सा भी तवज्जो नहीं देते हैं, जनवरी 2020 में सगाई के बाद उन्होंने पत्नी के बेबीबंप के साथ पिता बनने जा रहे की सूचना दे दी थी, इसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था लेकिन उन्होंने कभी इनपर प्रतिक्रिया नहीं दी, वह बिंदास रहते हैं और जब भी क्रिकेट मैदान पर मौका मिलता है शानदार प्रदर्शन कर आलोचकों का मुंह बंद कर देते हैं.

जनवरी में साझा की थी बेटे की ये तस्वीर:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.