नीता अंबानी को भाभी बोले हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff October 10, 2019
Updated 2019/10/10 at 5:25 PM

When Hardik Pandya called Nita Ambani his Bhabhi, trolled: एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पांड्या.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने स्टार प्लेयर से मिलने लंदन पहुंची, बुके (Bouquet) ले जाकर उन्होंने हार्दिक पांड्या को दिया और बैक सर्जरी का हाल चाल पूछा, इसी मौके की एक तस्वीर हार्दिक ने फैंस के साथ शेयर की है.

तस्वीर बहुत अच्छी है, टीम इंडिया के होनहार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या रिकवरी कर रहे हैं और खुश नजर आ रहे हैं, मुंबई इंडियंस की ओनर नीता उन्हें बुके गिफ्ट कर रही हैं. लेकिन कैप्शन पढ़कर कुछ यूजर्स ने हार्दिक पांड्या को आड़े हाथों ले लिया.

यूजर्स का मानना है माँ की उम्र की महिला को भाभी बोलने से बेहतर हार्दिक उन्हें मैम बोलते तो ज्यादा अच्छा था. यूजर्स ने याद दिलाया कि नीता अम्बानी की उम्र 55 से ज्यादा है, उनके तीन बच्चों में से 2 की शादी हो चुकी है.

बता दें कि ईशा अंबानी और आकाश अंबानी दो बड़े भाई बहनों की शादी हाल ही में शाही अंदाज में हुई थी और बारी अनंत अंबानी की है. वहीं 25 साल के क्रिकेटर ने जब नीता को भाभी कहा तो सबके कान खड़े हो गए.

बॉस नीता अंबानी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या कैप्शन लिखते हैं’भाभी, मुझसे मिलने के लिए लंदन आने के लिए धन्यवाद, आपके भाव से विनम्र महसूस कर रहा हूं. आपकी शुभकामनाएं और उत्साहवर्धक शब्द मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. आप हमेशा एक प्रेरणा रहे हैं’.

https://twitter.com/Rathodyogesh99/status/1182232986088951809

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.