Bollywood

Hardik Pandya becomes father: हार्दिक पांड्या के घर गूंजी किलकारी, सांझा की बेटे की पहली झलक

Hardik Pandya becomes father: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिता बन चुके हैं, पिछले कुछ दिनों से वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी नतासा का बेबीबंप के साथ तस्वीरों में नजर आ रहे थे.

1 जनवरी को सगाई, फिर ठीक पांच महीने के बाद 1 जून को बीवी नतासा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) का बेबीबंप की तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने घोषणा की कि वह पिता बनने जा रहे हैं, उन्होंने फैंस को बेहतरीन सरप्राइज दिया. इस कईयों ने सवाल भी उठाया क्योंकि सगाई के बाद शादी के बारे में क्रिकेटर ने कुछ अनाउंसमेंट नहीं की थी.

यह भी पढ़ें:  IPL Points Table 2020: चैक करें IPL 13 का पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट, हाईएस्ट स्कोरर, हाईएस्ट विकेटटेकर etc.

वहीं तमाम फैंस ने हार्दिक पांड्या का पक्ष लेते हुए कहा कि वह बिंदास हैं, कुछ सेलेब्रिटी छुपाते हैं लेकिन उन्होंने फैंस व फ्रेंड्स के सार्थ खुशी शेयर की, हालांकि लॉकडाउन के चलते हार्दिक पांड्या क्रिकेट मैदान में जलवा नहीं बिखेर पा रहे हैं लेकिन इसी बहाने उन्हें निजी जिंदगी को खुलकर जीने का अच्छा वक्त मिला है, इंडियन प्रीमियर लीग स्टार्ट होने से पहले उन्हें अपने बेटे के साथ समय बिताना का भी बहुत सारा समय मिल रहा है.

आपको बता दें आईपीएल में मुंबई इंडियंस के सबसे चहेते क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, वर्ल्ड कप 2019 के बाद से कोई मैच नहीं खेल पाए हैं, इसलिए क्रिकेट ग्राउंड पर उनका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. क्रिकेट फैंस को बता दें इस बार आईपीएल UAE में होने जा रहा है, 19 सितम्बर से मुकाबला स्टार्ट होने की संभावना बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण छोटी गाड़ी से पहुंची NCB दफ्तर, चालाकी से मीडिया को दिया चकमा

बहरहाल एक नजर डालिए हार्दिक पांड्या के नन्हे मुन्ने बेटे पर, उन्होंने पूरी तस्वीर शेयर नहीं की है, शायद जल्द ही वह बेटे के साथ फोटो शेयर करें.

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इससे पहले उन्होंने पत्नी के साथ खास तरह का फोटोशूट करवाया था:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top